Friday , August 18 2017
Home / India / कल तक जो दुल्हन बनने जा रही थी आज कह रही, “शादी हो या न मुझे अपने पिता को ढूंढना है”.

कल तक जो दुल्हन बनने जा रही थी आज कह रही, “शादी हो या न मुझे अपने पिता को ढूंढना है”.

इंदौर: आज सुबह कानपुर के पास स्थि‍त पुखराया में इंदौर-पटना एक्सप्रेस रेल हादसे में अब तक 100 लोगों के मारे जा चुके है और ये आंकड़ा यही थमने की उम्मीद नहीं की जा रही। काफी लोग घायल भी हुए है। ऐसे में कुछ लोगों ने इस हादसे में अपनों को हमेशा के लिए खो दिया है और कुछ लोग गुम हैं जिन्हें उनके अपने बेसब्री से ढूंढ रहे हैं।

इस ट्रैन में इंदौर से आजमगढ़ शादी के लिए जा रही 20 साल रूबी गुप्ता अपने परिवार के साथ सफर कर रही थी लेकिन मंजिल तक पहुंचने से पहले यह हादसा हो गया। हादसे के बाद से रूबी की पिता मिल नहीं रहे हैं। पूरा परिवार उनको ढूंढने में लगा हुआ है। हालांकि रूबी खुद बुरी तरह से घायल है और उसके शरीर पर चोटों के कई निशान है। रूबी ने बताया कि वह हादसे के बाद से अपने पिता को तलाश रही हैं लेकिन उन्हें अब अब उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बेबस बेटी जिसकी कुछ दिनों में शायद होने वाली है अपने पिता को देखने का इंतज़ार कर ही है लेकिन लोग उसे कह रहे हैं कि वह उनको अस्पताल और मुर्दाघर में खोजे। लेकिन वह समझ नहीं पा रही कि वह क्या करे। रूबी का कहना है कि मुझे नहीं पता आगे क्या होगा। मेरी शादी होगी या नहीं लेकिन मैं बस अपने पिता को ढूंढना चाहती हूँ। इसके साथ रूबी ने बताया कि वह शादी के लिए जो कपडे और गहने लेकर साथ लेकर निकले थे वह भी खो चुके हैं जिसके लिए उन्होंने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

TOPPOPULARRECENT