Tuesday , May 23 2017
Home / Sports / कश्मीरी क्रिकेट खिलाड़ियों ने पहनी पाकिस्तान क्रिकेट की यूनिफार्म

कश्मीरी क्रिकेट खिलाड़ियों ने पहनी पाकिस्तान क्रिकेट की यूनिफार्म

सोशल मीडिया पर चल रही एक वीडियो में कश्मीरी क्रिकेट क्लब पाकिस्तान क्रिकेट टीम की यूनिफार्म पहने नज़र आई। इस वीडियो में खिलाडियों ने पाकिस्तान के राष्ट्र गान के साथ मैच आरम्भ किया बाबा दरया उद्दीन टीम जिसका नाम मशहूर साधू पर रखा गया के खिलाडीयो ने हरी यूनिफार्म पहनी हुई थी जबकि विपक्षी टीम ने सफेद यूनिफार्म पहनी हुई थी।

हालाँकि मैच के आरंभ में कॉमेंटेटर ने औपचारिक रूप से घोषणा की कि सम्मान के रूप में पाकिस्तान का राष्ट्रगान चलाया जाएगा। दिलचस्पी की बात यह है की खेल मैदान पुलिस स्टेशन के बराबर में ही था। इसके साथ ही खिलाड़ियों ने बताया की हम अपनी टीम को कुछ अलग दिखाना चाह रहे थे साथ ही अपने कश्मीरी साथियो को यह दिखाना चाह रहे थे कि हम कश्मीर का मुद्दा भूले नहीं है। इसलिए हमे यह थीम उचित लगी।

कुछ खिलाड़ियों ने बताया की विवादित यूनिफार्म पहनने के लिए पहले वो चिंता में थे। लेकिन फिर बाकी सभी साथियों ने सारी चिंताओं दूर की और हमने पूरे जोश के साथ साथियो का साथ दिया। इससे पहले पिछले साल दो कश्मीरियों द्वारा पारम्परिक साज़ से पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाया गया जो की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब कश्मीर का यह मैच इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। कश्मीरियों का कहना है की इस मैच को देखते

Top Stories

TOPPOPULARRECENT