Saturday , August 19 2017
Home / Kashmir / कश्मीरी जनता को महबूबा मुफ्ती का दर्शन केवल दूरदर्शन पर ही होता है: उमर अब्दुल्ला

कश्मीरी जनता को महबूबा मुफ्ती का दर्शन केवल दूरदर्शन पर ही होता है: उमर अब्दुल्ला

Former Chief Minister Omar Abdullah and PDP Chief Mehbooba Mufti can be seen sitting together in the function in Srinagar Express Photo by Shuaib Masoodi 15-08-2015

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने आरोप लगाया है कि जम्मू-कश्मीर ख़ासकर घाटी की जनता इस समय दर्दनाक दौर से गुजर रहे हैं और सरकार का कहीं नामोनिशान नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उनके सहयोगियों का दर्शन केवल दूरदर्शन पर ही होते हैं, जिस से साफ जाहिर होता है कि राजनेताओं को लोगों की समस्याओं और कठिनाइयों को दूर करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार उमर अब्दुल्ला ने इन बातों को सोमवार को मध्य कश्मीर में स्थित अपने निर्वाचन क्षेत्र बैरोह के मागाम में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए किया। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का अफसोस है कि प्रतिकूल परिस्थितियों की वजह से मैं अपने क्षेत्र का दौरा नहीं कर पाया।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती नई दिल्ली को खुश करने के लिए प्रत्येक आदेश सिर झुकाकर मानती हैं फिर चाहे वह जनता के हितों में हो या फिर जनता के विरूद्ध। निर्वाचन क्षेत्र के दौरे के दौरान जनता ने विभिन्न स्थानों पर उमर अब्दुल्ला के सामने अपने कठिनाइयों को बयान किए, जिनमें विशेष पीने के पानी की कमी, बिजली की दुर्लभ, राशन की तर्कहीन आपूर्ति का उल्लेख है।

उन्होंने जनता को आश्वासन दया है कि वह सभी मुद्दों से संबंधित अधिकारियों के साथ जोर शोर के साथ उठायें और उनका मुकाबला करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उमर अब्दुल्ला ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वह नेशनल कांफ्रेंस की मजबूती के लिए काम करते हैं और जनता की समस्याओं और कठिनाइयों को सही ढंग से उजागर ज्रेब क्योंकि सत्तारूढ़ गठबंधन ने जनता को असहाय छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार जनता को बिजली, पानी, राशन और अन्य बुनियादी जरूरतों को उपलब्ध कराने में विफल है। उमर अब्दुल्ला ने इस मौके पर निर्वाचन क्षेत्र के निर्माण और विकास कार्यों के लिए अधिक एक करोड़ रुपये देने की घोषणा भी की।

TOPPOPULARRECENT