Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / कश्मीर की हालात के लिए मोदी जिम्मेदार : आज़म खान

कश्मीर की हालात के लिए मोदी जिम्मेदार : आज़म खान

वाराणसी :उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आज़म खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए उनपर कश्मीर के हालात बिगाडऩे का आरोप लगाया है। तिहासिक असि घाट पर गंगा की पुकार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने पहुंचे खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि जिस दिन वो चुपके से नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान चले गए, उसी दिन यह तय हो गया था कि कश्मीर के हालात और भी खराब होंगे।

उन्होंने मोदी पर काले धन मुद्दे पर एक बार फिर कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि यदि वो सच्चे हैं तो बतायें कि देश के मजलूमों के खाते में कब तक 20-20 लाख रुपए पहुंच जाएंगे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के लोक सभा चुनाव के समय उन्होंने देश की जनता से वादा किया था, लेकिन आज तक किसी के खाते में एक रुपया भी नहीं पहुंचा है तथा उन्हें नहीं पता कि कब तक गरीबों के खाते में रुपए आ जाएंगे।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि गंगा की स्वच्छता एवं अविरलता के नाम पर राजनीतिक लाभ उठाने की बार-बार कोशिशें की जा रही है, लेकिन प्रधानमंत्री ने इस बारे में जो संकल्प लिया था, उसके अनुरूप अब तक कोई ठोस प्रयास नहीं हुआ है। यह देश की जनता भी अब अच्छी तरह से महसूस कर रही है।

उन्होंने साधु-संतों सहित सभी प्रबुद्ध लोगों से गंगा सफाई के प्रति जागरूकता फैलाने में साहयोग की अपील करते हुए कहा कि उनके प्रयासों का व्यापक असर होगा और गंगा स्वच्छ एवं निर्मल बन जाएगी। कार्यक्रम को विद्यामठ के स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सहित अनेक गणमान्य लोगों ने संबोधित किया। खान विद्यामठ भी गए जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।

TOPPOPULARRECENT