Tuesday , August 22 2017
Home / Kashmir / कश्मीर में प्रयोग के तौर पर “अफस्पा” हटाने की प्रक्रिया शुरू हो जानी चाहिए: महबूबा मुफ्ती

कश्मीर में प्रयोग के तौर पर “अफस्पा” हटाने की प्रक्रिया शुरू हो जानी चाहिए: महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर। कश्मीर में बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद भड़की हिंसा से घाटी में अब भी तनाव व्याप्त है. आज 16 वें दिन भी घाटी में कर्फ्यू जारी है. इस बीच जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है. मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर की में फैले तनाव को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा है.

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि कि यह पाक का पाखंड है कि वह अपने यहां के बच्चों को बंदूक उठाने पर सजा देता है वहीं कश्मीरी युवाओं के बंदूक उठाने का महिमामंडित करता है. जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान को निशाना बनाते हुए कहा कि दुर्भाग्यवश जो देश कहता है कि वह आतंकवाद का शिकार है, वही कश्मीर के युवाओं के बंदूक उठाने की सराहना करता है. सद्भाव के लिए पीएम मोदी नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान गए थे, लेकिन दुर्भाग्यवश पठानकोट के बाद बातचीत रूक गई

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हम यह नहीं कह रहे हैं कि अफस्पा तुरंत हटाना चाहिए, लेकिन प्रयोग के तौर पर इसे हटाने की प्रक्रिया शुरू हो जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि शुरुआत में घाटी के कुछ इलाकों से हटाना चाहिए फिर इसे पूरी तरह हटाने की कोशिश करना चाहिए.

TOPPOPULARRECENT