Saturday , August 19 2017
Home / Crime / कहने को बहुत कुछ है, लेकिन बाद में कहूंगा – शशि थरूर

कहने को बहुत कुछ है, लेकिन बाद में कहूंगा – शशि थरूर

नई दिल्लीः साल  2014 में कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में जांच एजेंसियां जहाँ क़त्ल की कड़ियाँ जोड़ने में लगी हुई है वहीं शशि थरूर इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते नज़र आ रहे हैं।

बीते दिन जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में शरीक होने पहुंचे शशि थरूर फिलहाल कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। थरूर से जब पत्रकारों ने सुनंदा के केस से जुड़े सवाल पूछने शुरू किये तो वह यह कहकर बात टाल गए कि इस मामले में उनके पास कहने को बहुत कुछ है, लेकिन उन्हें पुलिस की जांच के खत्म होने का इंतजार है।

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पहुंचे थरूर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह जांच पूरी होने के बाद ही कुछ बोलेंगे। थरूर ने कहा, ‘मैं ये आखिरी बार कह रहा हूं कि जब तक पुलिस की जांच किसी नतीजे पर नहीं पहुंच जाती, मैं इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।’

आपको बता दें कि 7 जनवरी 2014 को सुनंदा की लाश दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के कमरे में मिला थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पिछले साल जनवरी में सुनंदा की मौत के मामले में हत्या का केस दर्ज किया था। ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (एम्स) ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि सुनंदा की मौत जहर की वजह से हुई थी।

TOPPOPULARRECENT