Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / कहीं प्यार कहीं इनकार

कहीं प्यार कहीं इनकार

* चुनावी मुहिम के दौरान चिरंजीवी अजीब हालात‌ से दो-चार

* चुनावी मुहिम के दौरान चिरंजीवी अजीब हालात‌ से दो-चार
हैदराबाद ।(सियासत न्यूज़) कांग्रेस के राज्य सभा सदस्य‌ चिरंजीवी को अनंत पुर में कहीं बोसा मिला तो कहीं फटकार फ़िल्म स्टार से सियासतदां बन जाने वाले चिरंजीवी को आज मिले झुले रद्द-ए-अमल से गुज़रना पडा

अनंत पुर अर्बन असेंबली हलक़ा में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार मशीदा बेगम की चुनावि मुहिम में चिरंजीवी ने हिस्सा लिया । प्रचारी गाड़ी पर सवार हो कर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार को कामयाब बनाने की लोगों से अपील की । फ़लाही स्कीमात को लोगों तक पहूँचाने के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार को कामयाब बनाने की अपील की ।

एक मुक़ाम पर दो नौजवान लड़कीयां प्रचारि गाड़ी में सवार होगई । बारी बारी दोनों ने चिरंजीवी के गाल पर बोसा ले लिया । चिरंजीवी मुस्कुरा कर ख़ामोश होगए और चुनावी मुहिम में लगे रहे । घर घर मुहिम के दौरान कांग्रेस के मुक़ामी क़ाइद विजय‌ भास्कर रेड्डी ने क़रीब में वाके अपनी क़ियामगाह में चाय नोशी करने की चिरंजीवी से ख़ाहिश की ।

इस मौके पर रियास्ती वज़ीर शिल्जा नाथ भी चिरंजीवी के साथ मौजूद थे । चिरंजीवी विजय‌ भास्कर रेड्डी की क़ियामगाह पहूंचे । विजय‌ साई बार बार उन्हें चाय पीने की ख़ाहिश कर रहे थे लेकिन‌ चाय नहीं मंगवा रहे थे जिस पर चिरंजीवी गुस्से होगए और विजय‌ भास्कर रेड्डी से सवाल किया सिर्फ चाय के लिए पूछते ही रहोगे या चाय पिलावोंगे चिरंजीवी की ब्रहमी और तंज़ पर विजय‌ भास्कर सेक्रेटरी भी नाराज़ होगए । उन्हों ने सब के सामने चिरंजीवी पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की ।

रियास्ती वज़ीर शिल्जा नाथ ने दोनों के दरमयान बिचबचाव‌ कीया । विजय‌ भास्कर रेड्डी को ख़ामोश कराया ग़ुस्से का शिकार विजय‌ भास्कर रेड्डी ख़ामोश तो होगए मगर उन्हों ने चिरंजीवी के साथ चुनावि मुहिम हिस्सा लेने से इनकार कर दिया ।

TOPPOPULARRECENT