Thursday , October 19 2017
Home / Crime / कही बेटी से रचाई शादी तो कही बेटी से रेप

कही बेटी से रचाई शादी तो कही बेटी से रेप

बटाला, 12 मई: एक सौतेले बाप ने रिश्ते को तार-तार करते हुए नाबालिग बेटी से ही शादी रचा ली। मामला बटाला के गांव नवां पिंड महमोवाल का है। गांव नवांपिंड महमोवाल की एक खातून की जिला अमृतसर के वेरका की इंदिरा कालोनी के रहने वाले एक शख्स से

बटाला, 12 मई: एक सौतेले बाप ने रिश्ते को तार-तार करते हुए नाबालिग बेटी से ही शादी रचा ली। मामला बटाला के गांव नवां पिंड महमोवाल का है। गांव नवांपिंड महमोवाल की एक खातून की जिला अमृतसर के वेरका की इंदिरा कालोनी के रहने वाले एक शख्स से शादी हुई थी।। चार साल पहले शौहर की मौत के बाद वह अपनी बेटी को लेकर मायके रहने लगी।

तीन साल पहले उसने पेंट व रंग रोगन का काम करने वाले गुरदासपुर शहजादा के रहने वाले एक शख्स से शादी कर ली। शादी के बाद वह बेटी और शौहर के साथ मायके में ही रहने लगी। इसी बीच शौहर और उसकी 14 साल की बेटी के साथ भी जिस्मानी तल्लुकात कायम हो गए। पिछले एतवार को शौहर उसकी बेटी को भगा ले गया और जम्मू जाकर शादी कर ली।

बेटी से किया रेप

टांडा, नेपाल का रहने वाला एक बाप अपनी बेटी की इस्मतरेज़ि की । टांडा पुलिस ने लड़की की मां के बयान पर कार्रवाई कर मुल्ज़िम बाप को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी हरजिंदर सिंह के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में टांडा में रह रही खातून ने बताया कि वह नेपाल की रहने वाली है। उसकी शादी तकरीबन 15 साल पहले हुई थी। उसका शौहर मिठाई की दुकान में लेबर का काम करता है। खातून का इल्ज़ाम है कि उसका शौहर पिछले एक साल से बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता आ रहा था।

हफ्ते के दिन नशे की हालत में शौहर ने 13 साल की लड़की के साथ रेप किया। करीब तीन माह पहले भी उसने अपनी बेटी के साथ रेप किया था।

—————बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT