Monday , August 21 2017
Home / Entertainment / कांग्रेसियों की भावनाओं को आहत करेगी ‘इंदु सरकार’, यही पीएम मोदी चाहते हैं : मोइली

कांग्रेसियों की भावनाओं को आहत करेगी ‘इंदु सरकार’, यही पीएम मोदी चाहते हैं : मोइली

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने शुक्रवार को रिलीज होने जा रही आपातकाल पर बनी फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि ये फिल्म अनेक कांग्रेसियों को आहत करेगी और यही वर्तमान प्रधानमंत्री चाहते हैं.

कांग्रेस ने 1975-77 के आपातकाल पर आधारित इस फिल्म की कड़ी अलोचना की है. पार्टी की आशंकाएं फिल्म में इंदिरा गांधी, संजय गांधी और अन्य वरिष्ठ नेताओं को दिखाए जाने को लेकर हैं. हालांकि फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने कहा है कि वह इंदु सरकार में डिस्क्लेमर दिखाकर बताएंगे कि फिल्म अधिकांशत: काल्पनिक है.

 वीरप्पा मोइली ने कहा कि ये फिल्म कांग्रेसियों की भावनाओं को आहत करेदगी और यही वर्तमान प्रधानमंत्री चाहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आखिरकार यह नरेंद्र मोदी को ही आहत करेगा. उनका कहना है कि, ये सब अनर्थकारी गतिविधयां भाजपा की निकासी में मदद करेंगी. वे जितना ज्यादा ये सब करेंगे, उतना ही उनके लिए बाहर होने के दरवाजे खुलेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए कोई निकास द्वार नहीं है, लेकिन भाजपा के लिए हमेशा है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाएगी.

TOPPOPULARRECENT