Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेसी एम एल ए व उनके आशिक की पिटाई

कांग्रेसी एम एल ए व उनके आशिक की पिटाई

असम की कांग्रेस एम एल ए रूमी नाथ और उनके आशिक जाकिर हुसैन को करीमगंज इलाके में भीड़ ने घेर लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस का कहना है कि करीब 200 लोगों की भीड़ ने इन दोनों को उनके होटल के सामने ही घेर लिया जिसके बाद लोगों ने उनकी बहुत पिटा

असम की कांग्रेस एम एल ए रूमी नाथ और उनके आशिक जाकिर हुसैन को करीमगंज इलाके में भीड़ ने घेर लिया और जमकर पिटाई की। पुलिस का कहना है कि करीब 200 लोगों की भीड़ ने इन दोनों को उनके होटल के सामने ही घेर लिया जिसके बाद लोगों ने उनकी बहुत पिटाई की, जिससे दोनों ज़ख्मी हो गए।

रूमी नाथ ने अपने पहले शौहर को तलाक दिए बिना पिछले महीने अपने फेसबुकिया आशिक जाकिर हुसैन से भागकर शादी कर ली थी और वे इस वक़्त हामिला (गर्भवती) हैं। पुलिस का कहना है कि लोग उनकी दूसरी शादी को लेकर उनसे नाराज़ थे।

पुलिस सुप्रीटेंडेंट प्रदीप पुजारी ने कहा कि रूमी नाथ व जाकिर हुसैन एक होटल में ठहरे हुए थे। तभी 200 लोगों की भीड़ ने वहां पहुंचकर दोनों की जमकर पिटाई की। पुलिस का कहना है कि लोग एम एल ए रूमी नाथ के दूसरी शादी करने से काफी नाराज थे। बताया गया है कि नाथ हामिला से हैं। नाथ व जकी को पुलिस किसी तरह बचाकर वहां से ले गई। पिटाई से दोनों ज़ख्मी हो गए थे, काफी खून भी बह रहा था। पुजारी ने कहा कि इलाज के बाद दोनों को पुलिस निगरानी में गुवाहाटी भेज दिया गया।

गौरतलब है कि रूमी नाथ बराक वैली के बारखोला असेंबली से कांग्रेस की एम एल ए हैं। उनकी पहली शादी राकेश सिंह नाम के शख्स से हुई थी जिससे दो साल की बेटी भी है।

राकेश सिंह ने अपनी बीवी के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। लेकिन बाद में रूमी नाथ से दूसरी शादी करने की खबर से हंगामा मच गया। रूमी पहली बार भाजपा के टिकट पर वर्ष 2006 में बोरखोला विधानसभा सीट से मुंतखब (निर्वाचित) हुई थी। बाद में वह भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गयीं और उन्होंने साल 2011 में दूसरी बार यह सीट जीती।

TOPPOPULARRECENT