Saturday , October 21 2017
Home / India / कांग्रेस , अन्ना हज़ारे की इमेज को मसख़ कर रही है : शत्रुधन सिन्हा

कांग्रेस , अन्ना हज़ारे की इमेज को मसख़ कर रही है : शत्रुधन सिन्हा

कूपर गाँव, ०२ फरवरी (पी टी आई) कांग्रेस पर अन्ना हज़ारे की इमेज को मसख़ करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए अदाकार से सियासत दां बनने वाले शुत्र विघ्न सिन्हा ने ज़ोर दे कर कहा कि बी जे पी तमाम पाँच रियास्तों में फ़ातिह बन कर उभरेगी, क्योंकि मर्

कूपर गाँव, ०२ फरवरी (पी टी आई) कांग्रेस पर अन्ना हज़ारे की इमेज को मसख़ करने का इल्ज़ाम आइद करते हुए अदाकार से सियासत दां बनने वाले शुत्र विघ्न सिन्हा ने ज़ोर दे कर कहा कि बी जे पी तमाम पाँच रियास्तों में फ़ातिह बन कर उभरेगी, क्योंकि मर्कज़ की यू पी ए हुकूमत हुक्मरानी के फ़राइज़ की अदायगी में नाकाम हो चुकी है।

शुत्र विघ्न सिन्हा ने यहां साई बाबा मंदिर का दौरा करने के बाद अख़बारी नुमाइंदों से कहा कि बी जे पी उत्तर प्रदेश के बिशमोल तमाम रियास्तों में कामयाबी हासिल करेगी। मर्कज़ की हुक्मराँ कांग्रेस पर से अवाम का एतिमाद उठ चुका है।

अवाम को महंगाई और रिश्वत का सामना है। अन्ना हज़ारे मसीहा के तौर पर उभरे हैं। उन्हों ने ताक़तवर लोक पाल बिल लाने के लिए एहतिजाज शुरू किया था अवाम का ज़बरदस्त तआवुन हासिल रहा, जबकि कांग्रेस अना हज़ारे की बेदाग़ इमेज को बदनाम कररही है।

इन के एहतिजाज से मुतास्सिर होने वाले अवाम एक मज़बूत लोक पाल बिल केलिए ज़ोर दे रहे हैं। बी जे पी लीडर ने कहा कि 2014 के आम इंतिख़ाबात में एन डी ए कामयाब बन कर उभरेगा |

TOPPOPULARRECENT