Wednesday , August 23 2017
Home / AP/Telangana / कांग्रेस इशरत केस में मोदी को फांसना चाहती थी:वेंकया नायडू

कांग्रेस इशरत केस में मोदी को फांसना चाहती थी:वेंकया नायडू

मुंबई 13 फ़रवरी: मर्कज़ी वज़ीर एम वेंकया नायडू ने इल्ज़ाम लगाया कि कांग्रेस पार्टी चाहती थी कि इशरत जहां एनकाउंटर केस में इस वक़्त के गुजरात चीफ़ मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को फांसना और बीजेपी के मौजूदा सदर अमीत शाह को हरासाँ करना चाहती थी। वेंकया नायडू ने कहा कि कांग्रेस को अब अपने इक़दामात पर अफ़सोस का इज़हार करना चाहीए।

नायडू ने ये रिमार्कस एसे वक़्त में किए हैं जबकि पाकिस्तानी अमेरीकी दहश्तगर्द डेविड हेडली ने मुंबई की एक अदालत में ये इन्किशाफ़ किया कि मुंब्रा से ताल्लुक़ रखने वाली 19 साला इशरत जहां दर असल लश्कर-ए-तुयबा की कारकुन थी। नायडू ने अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि अफ़सोस की बात है कि पिछ्लि हुकूमत ने बीजेपी क़ाइदीन को हरासाँ करने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि इन दहश्तगरदों को कुछ हिन्दुस्तानी अफ़राद ने भी मदद की है। मुक़ामी मदद के बग़ैर हालात एसे नहीं होते।

इस सवाल पर कि हेडली दोहरा एजेंट था और अब वो हिरासत में है इस के बयानात को कितनी एहमीयत दी जानी चाहीए, नायडू ने कहा कि ये बयान एक अदालत के सामने दिया गया है और अब उस की सबूत की हैसियत है। उन्होंने कहा कि अगर हेडली वो कुछ कहता जो दूसरों को बेहतर मालूम होता तो वो दरुस्त था और अगर ये दूसरों के लिए दरुस्त नहीं तो उसे ग़लत क़रार दिया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT