Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / कांग्रेस ईमारत में मारपीट-फायरिंग पर लीपापोती

कांग्रेस ईमारत में मारपीट-फायरिंग पर लीपापोती

रांची 2 जुलाई : गुजिस्ता दिनों कांग्रेस भवन में मारपीट और फायरिंग वारदात पर लीपापोती शुरू हो गयी है। वाकिया में शामिल असेंबली रुक्न मन्नान मल्लिक और यूथ कांग्रेस के अनूप सिंह इल्ज़ामात के घेरे में हैं। मारपीट में इन दोनों के हिमा

रांची 2 जुलाई : गुजिस्ता दिनों कांग्रेस भवन में मारपीट और फायरिंग वारदात पर लीपापोती शुरू हो गयी है। वाकिया में शामिल असेंबली रुक्न मन्नान मल्लिक और यूथ कांग्रेस के अनूप सिंह इल्ज़ामात के घेरे में हैं। मारपीट में इन दोनों के हिमायती शामिल थे। इधर, पीर को कोलकाता से रांची पहुंचे सूबाई इंचार्ज डॉ बीके हरि प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस भवन में गोली कांग्रेसियों ने नहीं, बल्कि उनके सिक्यूरिटी गार्ड ने चलायी थी। वाकिया में कांग्रेसी शामिल नहीं थे।

यह पूछने पर कि जांच कमेटी बनायी गयी है, मिस्टर प्रसाद ने कहा कि सिक्यूरिटी गार्ड ने गोली चलायी थी, पुलिस से पूछिए। दूसरी तरफ, रियासती कांग्रेस की जांच कमेटी ने अब तक जांच शुरू नहीं की है। जांच कमेटी में गीता श्री उरांव कन्वेनर बनायी गयी हैं। इधर मिसेस उरांव ने कहा कि जल्द ही जांच कमेटी बैठेगी। उन्होंने बताया कि मुमकिन है की मंगल को जांच कमेटी बैठ सकती है। इसमें दोनों फरीकों की बात सुनी जायेगी।

मन्नान ने भेजा बंद लिफाफा

वाकिया में मुलजिम असेंबली रुक्न मन्नान मल्लिक ने जांच कमेटी को सीलबंद जवाब भेजा है। मन्नान रांची नहीं आना चाहते हैं। उन्होंने पहले ही कहा था कि रांची में उनकी जान को खतरा है। मन्नान का सीलबंद लिफाफा जांच कमेटी की बैठक में ही खोला जायेगा।

TOPPOPULARRECENT