Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / कांग्रेस एम पी सांबा शेवा राव‌ नरेंद्र मोदी के प्रुस्तार

कांग्रेस एम पी सांबा शेवा राव‌ नरेंद्र मोदी के प्रुस्तार

कांग्रेस के एक सिनिय‌र रुकन पार्ल्यमंट ने आज कहा कि बी जे पी के वज़ारत अज़मी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी नौजवानों में काफ़ी मक़बूलियत रखते हैं और उन्होंने पेश क़यासी की के अगर बी जे पी मुत्तहदा आंध्र की ताईद करती है तो बी जे पी को सीमा आंध्

कांग्रेस के एक सिनिय‌र रुकन पार्ल्यमंट ने आज कहा कि बी जे पी के वज़ारत अज़मी उम्मीदवार नरेंद्र मोदी नौजवानों में काफ़ी मक़बूलियत रखते हैं और उन्होंने पेश क़यासी की के अगर बी जे पी मुत्तहदा आंध्र की ताईद करती है तो बी जे पी को सीमा आंध्र इलाके में लोक सभा की कम अज़ कम 10 नशिस्तों पर कामयाबी मिल सकती है।

पार्टी रुकन पार्ल्यमंट आर सांबा शेवा राव‌ ने यहां अख़बारी नुमाइंदों से बात चीत करते हुए कहा कि मुल्क के तमाम इलाक़ों के नौजवान नरेंद्र मोदी की सिम्त झकाव‌ रखते हैं।

उन पर चीफ मिनिस्टर गुजरात के मुसबित असरात हो रहे हैं। राव‌ गुंटूर लोक सभा हलके की नुमाइंदगी करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने आंध्र प्रदेश की तक़सीम के ख़िलाफ़ बतौरे एहतेजाज लोक सभा की रुकनीत और कांग्रेस की इबतिदाई रुकनीत से मुस्ताफ़ी होजाने का फैसले के अहे।

उन्होंने कहा कि अगर बी जे पी अपने मौक़िफ़ में तबदीली पैदा करते हुए मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की ताईद करती है तो यक़ीनी तौर पर उसे सीमा आंध्र के 13 अज़ला में लोक सभा की कम अज़ कम 10 नशिस्तों पर कामयाबी हासिल होगी।

राइलसेमा और साहिली आंध्र का इलाके अलाहिदा रियासत तेलंगाना की तशकील के फैसले के बाद से मुसलसिल एहतेजाज का शिकार है और मर्कज़ी काबीना की तरफ से इस सिलसिले में नोट की मंज़ूरी के बाद से एहतेजाज में शिद्दत पैदा होगई है।

बी जे पी का रियासत में कोई ख़ास असर नहीं है और वो हमेशा ही तेलंगाना की ताईद करती रही है। सांबा शेवा राव‌ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को ये उम्मीद हैके तशकील तेलंगाना के बिल की पार्ल्यमंट में मंज़ूरी के लिए उसे बी जे पी की ताईद हासिल होगी। उन्होंने इल्ज़ाम लाग‌या कि कांग्रेस पार्टी तेलुगु अवाम को तक़सीम कर रही है।

TOPPOPULARRECENT