Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / कांग्रेस और तेलगू देशम तेलंगाना पर मौक़िफ़ वाज़िह करने में नाकाम

कांग्रेस और तेलगू देशम तेलंगाना पर मौक़िफ़ वाज़िह करने में नाकाम

तेलंगाना पोलिटिकल जवाइंट एक्शन कमेटी के चियरमैन प्रोफेसर एम कूदनडा राम ने आज नौजवानों बिलख़सूस तलबा से अपील की कि वो अलैहदा रियासत तेलंगाना के काज़ के लिए ख़ुदकुशी का इर्तिकाब ना करें । ख़ुदकुशी के ख़िलाफ़ तलबा में बेदारी पैद

तेलंगाना पोलिटिकल जवाइंट एक्शन कमेटी के चियरमैन प्रोफेसर एम कूदनडा राम ने आज नौजवानों बिलख़सूस तलबा से अपील की कि वो अलैहदा रियासत तेलंगाना के काज़ के लिए ख़ुदकुशी का इर्तिकाब ना करें । ख़ुदकुशी के ख़िलाफ़ तलबा में बेदारी पैदा करने के लिए शुरू की गई बस यात्रा के सिलसिला में ख़ाना पर मैं तेलंगाना के हामी कारकुनों के एक इजतिमा से मुख़ातब करते हुए प्रोफेसर कूदनडाराम ने कहा कि तलबा को तेलंगाना के मुतालिबा के लिए अपनी ज़िंदगीयों की क़ुर्बानी नहीं देनी चाहीए ।

इस के बजाय उन्हें अलैहदा रियासत तेलंगाना के हुसूल तक उन की जद्द-ओ-जहद में शिद्दत पैदा करनी चाहीए । ये कहते हुए कि नौजवान उन की ज़िन्दगियों को ख़त्म करते हुए कुछ हासिल नहीं कर सकते हैं । उन्हों ने कहा कि तलबा को ये साबित करना होगा कि बा उसूल और इस्तिक़ामत की जद्द-ओ-जहद के ज़रीया तेलंगाना का हुसूल मुम्किन होगा ।

उन्हों ने कांग्रेस और तेलगू देशम पार्टी पर इल्ज़ाम आइद किया कि वो अलैहदा रियासत तेलंगाना के मसला पर अपने मौक़िफ़ को वाज़िह ना करते हुए रियासत तेलंगाना के क़ियाम में रुकावट पैदा कर रही हैं और मुतनाज़ा और इश्तिआल अंगेज़ ब्यानात देते हुए इलाक़ा तेलंगाना के अवाम को धोका और फ़रेब दे रही हैं ।

उन्हों ने कहा कि अगर कांग्रेस और तेलगू देशम पार्टी पार्ल्यमंट के बजट सेशन के इख़तेताम से कब्ल अलैहदा रियासत तेलंगाना के मसला पर उन के पार्टी मौक़िफ़ को वाज़िह ना करे तो ये उन्हें महंगा पड़ेगा और दोनों जमातों का इलाक़ा तेलंगाना से मुकम्मल सफ़ाया हो जाएगा ।

ये कहते हुए हुकमरान कांग्रेस पार्टी अलैहदा रियासत तेलंगाना की तशकील के अपने वाअदा को पूरा करने में नाकाम होगई है । प्रोफेसर कूदनडा राम ने कहा कि तेलगू देशम पार्टी सरबराह की दो नज़री पॉलीसी अलैहदा रियासत तेलंगाना तहरीक को कमज़ोर करने के सिवा कुछ नहीं है ।।

TOPPOPULARRECENT