Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / कांग्रेस और तेलुगू देशम के क़ाइदीन टी आर एस में शामिल होंगे

कांग्रेस और तेलुगू देशम के क़ाइदीन टी आर एस में शामिल होंगे

हैदराबाद 22 अप्रैल: टी आर एस के सदर के चन्द्रशीखर राव‌ ने तेलुगू देशम पार्टी के एक रुकन असेम्बली की तरफ से टी आर एस में शमूलीयत के एलान के बाद कहा कि कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी के दीगर कई क़ाइदीन बहुत जल्द उन की पार्टी में शामिल हो

हैदराबाद 22 अप्रैल: टी आर एस के सदर के चन्द्रशीखर राव‌ ने तेलुगू देशम पार्टी के एक रुकन असेम्बली की तरफ से टी आर एस में शमूलीयत के एलान के बाद कहा कि कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी के दीगर कई क़ाइदीन बहुत जल्द उन की पार्टी में शामिल हो जाऐंगे ।

चन्द्रशीखर राव‌ ने जो आज यहां अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत कर रहे थे कहा कि इस ज़िमन में अक्सर कहता आरहा हूँ और वो कई मर्तबा सच्च साबित हो चुका है ।

मुस्तक़बिल क़रीब में आप देखेंगे कि दीगर कई क़ाइदीन टी आर एस में शामिल हो जाऐंगे । वाज़िह रहे कि ज़िला करीमनगर के एक तेलुगू देशम रुकन असेम्बली जी कमलाकर राव‌ ने हाल ही में सदर टी आर एस से मुलाक़ात करते हुए उन की पार्टी में शामिल होने का इरादा ज़ाहिर किया था ।

चन्द्रशीखर राव‌ ने हाल ही में कांग्रेस के चंद सीनीयर तेलंगाना क़ाइदीन को भी अपनी पार्टी में शमूलीयत की दावत दी है । एजेंसीज के मुताबिक़ रिटायर्ड आई ए एस ऑफीसर के वे रमना चारी की टी आर एस में आज रस्मी शमूलीयत के मौके पर अपनी पार्टी के दफ़्तर में एक मीटिंग से ख़िताब करते हुए तेलुगू देशम पार्टी और तेलुगू रज़ नामा आंध्र ज्योति के मैनेजिंग डायरेक्टर राधा कृष्णा पर सख़्त तन्क़ीद की ।

के चन्द्रशीखर राव‌ ने कहा कि आइन्दा चुनाव में इलाके तेलंगाना से कांग्रेस पार्टी को एक वोट भी हासिल नहीं होगा । राधा कृष्णा भी अपने अख़बार में ख़बरें शाय करते हुए तेलुगू देशम पार्टी और चन्द्रबाबू नायडू के सयासी वजूद को बचा नहीं पाएंगे ।

चन्द्रशीखर राव‌ ने बयाराम की मादिनी कानों को विशाखापटनम स्टील प्लांट के हवाले करने चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी के फ़ैसले की मुख़ालिफ़त की ।

TOPPOPULARRECENT