Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस और भाजपा के बीच मेरा जीवन बिना रेफरी का फुटबॉल हो गया है: माल्या

कांग्रेस और भाजपा के बीच मेरा जीवन बिना रेफरी का फुटबॉल हो गया है: माल्या

नई दिल्ली: शराब करोबारी और लोन डिफॉल्टर विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा है कि उनकी हालत एनडीए और यूपीए के बीच फुटबॉल बनकर रह गई है, जिसमें कोई रेफरी नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर सीबीआई पर भी आरोप लगाया है कि वह जानबूझकर उनके मामले को भटका रही है।

माल्या ने यह ट्वीट भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर लगाए गए उस आरोप के बाद किया जिसमें उसने कहा है कि उनको 9000 करोड़ रुपए का लोन दिलाने में पूर्व प्रधानमंत्री ने मदद की थी। इसके लिए पार्टी ने विजय माल्या और पूर्व प्रधानमंत्री के बीच हुए कथित पत्राचार की जानकारी मीडिया के सामने पेश की।

भाजपा ने दावा कर कहा है कि मालिक विजय माल्या ने लोन के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और तत्कालीन वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को 2011 और 2013 में पत्र लिखे थे। उन पत्रों में माल्या ने कथित तौर पर किंगफिशर के लिए बैकों के कंसोर्टियम से लोन दिलाने के मामले में तेजी लाने का अनुरोध किया था। इससे पहले माल्या ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि सीबीआई जानबूझकर मामले को भटकाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि ईमेल के जरिए सीबीआई मेरे और यूपीए के बीच सांठगांठ साबित करने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि विजय माल्या इन दिनों लंदन में हैं और उन्हें भारतीय जांच एजेंसिया भारत वापस लाने का प्रयास कर रही हैं। भारत की अदालतों में माल्या के खिलाफ वारंट जारी किए गए हैं। दूसरी तरफ माल्या का कहना है कि उनको निर्वासित जीवन  जीने के लिए मजबूर किया गया है।

TOPPOPULARRECENT