Tuesday , October 17 2017
Home / Featured News / कांग्रेस का बीजेपी को झटका; मध्य प्रदेश में पंचायती इलेक्शन में 8 में से 5 सीटों पर कब्ज़ा।

कांग्रेस का बीजेपी को झटका; मध्य प्रदेश में पंचायती इलेक्शन में 8 में से 5 सीटों पर कब्ज़ा।

मध्यप्रदेश के रतलाम- झाबुआ में लोकसभा सीट जीतने के बाद अब कांग्रेस के हाथ और एक और बड़ी जीत लगी है जिससे न सिर्फ इसकी विरोधी पार्टी बीजेपी का हौसला टूटा है बल्कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के अंदर भी दोबारा सत्ता में आने की एक आस जाग उठी है।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी ने ३ सीटों सीहोर, मंडसौर और शाहगंज की सीटों पर जीत हासिल की वहीं कांग्रेस ने शाहजापुर, भेड़ाघाट नगर पंचायत, मझौली नगर पंचायत, धामनोद नगर पंचायत और ओररचा नगर पंचायत की सीटों पर जीत का झंडा फहराया।

कांग्रेस ने इस जीत का जश्न खुद ढोल-ढमाके के साथ मिठाइयां बाँट कर मनाया वहीँ बीजेपी पार्टी ऑफिस में रात के सन्नाटे जैसा माहौल बना रहा। मौके पर बात करते हुए कांग्रेस के एमपी ज्योतिरादित्य ने लोगों का इस जीत के लिए शुक्रिया अदा किया और कहा कि बिहार के इलेक्शन के दौरान चली आंधी ने यहाँ भी अपना असर दिखाया है और लोगों ने फिर हमें सत्ता में आने का मौका दिया है; कांग्रेस की जीत बीजेपी का राज खत्म होने की निशानी है।

इस मौके पर बोलते हुए मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रधान नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा है कि लोगों के फैसले की वो कदर करते हैं वह और उनकी पार्टी पहले भी लोगों के सेवा करने में लगे थे और आगे भी इसी तरह करते रहेंगे।

TOPPOPULARRECENT