Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस का बेहूदा बर्ताव, ईद मिलन पार्टी के लिए चुना शराब और पोर्क परोसे जाने वाला होटल

कांग्रेस का बेहूदा बर्ताव, ईद मिलन पार्टी के लिए चुना शराब और पोर्क परोसे जाने वाला होटल

महाराष्ट्र: एक तरफ जहाँ सत्ता में बैठी राजनितिक पार्टी किसी भी तरह से देश के मुस्लिमों के साथ समानता और इज़्ज़त भरा बर्ताव करती नज़र नहीं आ रही वहीँ हमेशा से खुद को मुस्लिमों और दलितों का सच्चा हमदर्द बताने वाली कांग्रेस ने भी मुस्लिमों के साथ भद्दे मज़ाक करने शुरू कर दिए हैं।

वैसे देखा जाए तो बीजेपी के सत्ता में आने के बाद कांग्रेस विपक्ष में होने की भूमिका न संसद के अंदर और न ही संसद के बाहर अच्छे से निभा रही है। मुस्लिमों पर हो रहे जुर्म के मामले में जहाँ कांग्रेस ने चुप्पी साध रखी है वहीँ सत्ता से बाहर होने के बाद पार्टी ने रमज़ान के महीने में एक इफ्तार तक देने की कोशिश नहीं की।

Reply-By-Muslim-Organisation

अब हाल ही में कांग्रेस के यूथ विंग ‘इंडियन यूथ कांग्रेस’ के महाराष्ट्र यूनिट जिसके प्रधान बिश्वजीत कदम ने पुणे में एक ईद मिलन पार्टी का आयोजन किया है और सभी प्रमुख मुस्लिम नेताओं और संगठनों को इसके लिए निमंत्रण पत्र भी भेजे हैं। लेकिन बेहद दुःख और तकलीफ की बात यह हैं कि इस पार्टी के लिए चुनी गई जगह को मुस्लिमों की भावनाओं को ध्यान में न रखते हुए चुना गया है। दुनिया भर के लोगों को मालूम है कि मुस्लिम समुदाय शराब और पोर्क को हराम मानता है और अपने मानने वालों को इनसे दूर रहने का हुक्म देता है। लेकिन फिर भी देश में इतने सालों से मुस्लिमों से हमदर्दी जता वोट बैंक बना रखने वाली कांग्रेस इस बात को कैसे नज़रअंदाज़ कर गई कि जिस जगह पर इस्लाम विरोधी चीज़ें परोसी जा रही हों वहां ईद मिलन पार्टी आयोजित करना गलत होगा? या कांग्रेस भी मुस्लिमों की भावनाओं और उनके दुःख दर्द से बेफिक्र है??

TOPPOPULARRECENT