Wednesday , October 18 2017
Home / Uttar Pradesh / कांग्रेस की इन्तखाबी वर्जिश शुरू

कांग्रेस की इन्तखाबी वर्जिश शुरू

रांची 5 मई : मर्क़ज़ी हुकूमत की झारखंड असेंबली को तहलील करने की तैयारी और चुनाव की सुगबुगाहट के दरमियान कांग्रेस ने चुनावी कसरत शुरू कर दी है। शनिचर को ख़त्म हुई महानगर कांग्रेस की बैठक में आवामी मुश्किलों का हल के मुश्बत पहल करने

रांची 5 मई : मर्क़ज़ी हुकूमत की झारखंड असेंबली को तहलील करने की तैयारी और चुनाव की सुगबुगाहट के दरमियान कांग्रेस ने चुनावी कसरत शुरू कर दी है। शनिचर को ख़त्म हुई महानगर कांग्रेस की बैठक में आवामी मुश्किलों का हल के मुश्बत पहल करने का एलान किया गया। आवाम को पानी-बिजली दिलाने के लिए हेकाम के घेराव का फैसला किया गया। 10 मई को पानी मसला के हल के लिए साउथ ऑफिस पाड़ा वाक़ेय सुप्रिटेनडेंट इंजीनियर ऑफिस के घेराव का प्रोग्राम बनाया गया।

बिजली की मस्ला के लिए भी तहरीक का ख़ाका तैयार किया गया। वोटर लिस्ट में फैली गड़बड़ी में बेहतरी के लिए बेदारी प्रोग्राम चलाने का फैसला किया गया। चुनाव के मद्देनजर आठ से 15 मई तक ब्लाक सतह बैठक, 16 से 25 मई तक वार्ड सतह बैठक और 25 से 30 मई तक बूथ सतह कारकुनों की बैठक सभी ब्लाक में करने का फैसला लिया गया। तय हुआ कि जून में बूथ सतह प्रोग्राम कांफ्रेंस बुलाई जाएगी। सांसद सुबोधकांत सहाय ने समाजी तंजीमों को चुनाव में कांग्रेस पार्टी में बरक़रार रखने के टिप्स दिये।

प्रदीप तुलस्यान ने खातून कांग्रेस, तालिब इल्म तंजीमों और नौजवान कांग्रेस के प्रोग्राम चलाने और उनमें ज्यादा से ज्यादा लोगों की शिरक़त कराने के लिए कहा। महानगर कांग्रेस सदर सुरेंद्र सिंह ने नये कारकुनों को तंजीम से जोड़ने और आवामी मुद्दों के लिए मरहला वार तहरीक चलाने का एलान किया।

बैठक में गुलाम हुसैन, मोहम्मद सलीम, केपी अहमद, लाल किशोरनाथ शाहदेव, लक्ष्मी लामा, अजय जैन, सुनील सिंह, बिंदेश्वर सिंह यादव, बबलू शुक्ला, जगदीश वर्मा, उत्तम दूबे, कुमारेश चक्रवर्ती, दीपक लाल, ज्योति सिंह मथारू, भोला सिंह, राजन वर्मा, कृष्णा राम, जाहिद हसन, शैलेश सिन्हा, दिलीप कुमार साहू, बिजेंद्र सिंह, रामाकांत, शंभू गुप्ता, ज्योति सिन्हा, आशुतोष नाथ पाठक,रंजीत कुमार, ज्योति मिंज, हेमा मिंज, शहनाथ समेत दीगर कारकुन शामिल हुए।

TOPPOPULARRECENT