Friday , October 20 2017
Home / India / कांग्रेस के जहाज में छेद, अब डूबने से कोई नहीं बचा सकता : राजनाथ सिंह

कांग्रेस के जहाज में छेद, अब डूबने से कोई नहीं बचा सकता : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने सनीचर को कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. केंद्र में एनडीए सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मुनक्कीद विकास पर्व प्रोग्राम को खिताब करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है और अब उसे कोई नहीं बचा सकता.

छत्तीसगढ़ के सियासी हालात का जिक्र करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य में पिछले चुनाव में कांग्रेस मजबूत स्थिति में थी लेकिन अब अजीत जोगी ने उस जहाज में छेद कर दिया है और अब उसे डूबने से कोई नहीं बचा सकता. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजीत जोगी ने हाल ही में पार्टी हाईकमान पर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दिया था. जोगी ने नई पार्टी बनाने का भी ऐलान किया है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि केंद्र की एनडीए सरकार लगातार जनता के हित में काम कर रही है और कांग्रेस के शासन में सिस्टम में आई कमियों को ठीक कर लगातार लोगों के हित में काम हो रहा है. इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि बीजेपी केंद्र सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर देश भर में विकास पर्व मना रही है. इसके तहत देश के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित कर पार्टी के नेता जनता को सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दे रहे हैं.

TOPPOPULARRECENT