Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस के पोल खोल अभियान के बीच प्रिया दत्त ने की उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात

कांग्रेस के पोल खोल अभियान के बीच प्रिया दत्त ने की उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात

मुंबई: कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त ने आज शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। दत्त ने शिवसेना कार्यकर्ताओं के विपक्षी पार्टी द्वारा यहां आयोजित एक बैठक में पथराव करने के एक दिन बाद उद्धव से मुलाकात की।

एक सूत्र ने बताया कि दत्त दोपहर में उपनगरीय बांद्रा स्थित ‘मातोश्री’ :उद्धव का निवास: पहुंचीं और शिवसेना प्रमुख के साथ तकरीबन आधे घंटे तक उनकी बैठक चली।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह मुलाकात कल रात की घटना की पृष्ठभूमि में हुई है जिसमें शिवसेना से कथित तौर पर जुड़े कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कांग्रेस द्वारा आयोजित एक सभा पर पथराव किया। उस कार्यक्रम में पार्टी की मुंबई इकाई के प्रमुख संजय निरपम भी मौजूद थे।

निरपम ने उपनगरीय कांदिवली में शिवसेना-भाजपा शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका में कथित भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए सभा का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम का आयोजन अगले साल होने वाले नगर निकाय चुनाव से पहले ‘पोल खोल’ अभियान के तहत किया गया था।

दत्त ने हालांकि दावा किया कि उन्होंने उद्धव के साथ कोई राजनैतिक चर्चा नहीं की। कांग्रेस की पूर्व सांसद ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमारी बैठक में कुछ भी राजनैतिक नहीं है। मैं व्यक्तिगत संबंधों की वजह से उनसे मिली।’ दत्त-उद्धव की मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर निरपम ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे इस मुलाकात के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन व्यक्तिगत हैसियत से उन्हें किसी से भी मिलने का पूरा अधिकार है। फिर भी मैं उनसे इस मुद्दे पर बात करूंगा।’’ राजनैतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस-शिवसेना की लड़ाई कांग्रेस के ‘पोल खोल’ अभियान के मद्देनजर बुरी शक्ल ले सकती है।

विपक्षी कांग्रेस देश के सबसे धनी नगर निकाय में व्याप्त भ्रष्टाचार के बारे में भाजपा के लोकसभा सदस्य किरीट सोमैया के बयान का उल्लेख कर बार-बार भगवा पार्टी को निशाना बना रही है।

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT