Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकने की अपील: ठाकरे

कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकने की अपील: ठाकरे

नई दिल्ली, १४ शिवसेना सरबराह ठाकरे ने दीपावली के मौके पर बढ़ती महंगाई, बिजली , बदउनवानी व भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्ते जैसे मसाइल को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया । बाल ठाकरे ने लोगों से अपील किया है कि वे कांग्रेस की रीयासत व मरक

नई दिल्ली, १४ शिवसेना सरबराह ठाकरे ने दीपावली के मौके पर बढ़ती महंगाई, बिजली , बदउनवानी व भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्ते जैसे मसाइल को लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया । बाल ठाकरे ने लोगों से अपील किया है कि वे कांग्रेस की रीयासत व मरकज़ की हुकूमत को उखाड़ फेंके।

बाल ठाकरे ने कहा है कि पूरे मुल्क में तारकीन का सलतनत है और हुक्मरान बेशर्म हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि मुल्क के आवाम जागे हुए है। और वे कांग्रेस को रीयासत और मरकज़ से उखाड़ फेंकेंगे।

शिवसेना सरबराह ने कहा कि मुल्क की तबियत ज्यादा अलील है और पूरा मुल्क कांग्रेस के कैंसर से मुतास्सिर है। दीवाली रोशनी का त्यौहार है लेकिन मुल्क लोड शेडिंग की परेशानी से जूझ रहा है।

ठाकरे ने कहा कि सरहद पार से घुसपैठ जारी है लेकिन वज़ीर ए दाखिला सुशील कुमार शिंदे को लगता है कि हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच होने से सब कुछ ठीक हो जाएगा।

TOPPOPULARRECENT