Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / कांग्रेस को लालू का अल्टीमेटम, तीन बजे तक फाइनल करो, नहीं तो गुडबाय

कांग्रेस को लालू का अल्टीमेटम, तीन बजे तक फाइनल करो, नहीं तो गुडबाय

राजद सदर लालू प्रसाद ने सनीचर को कहा कि इत्तीहाद को लेकर और इंतजार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कांग्रेस को 11 और एनसीपी को एक सीट का ऑफर दिया है। अगर इस पर कोई एतराज़ हो, तो एकाध सीट पर गौर किया जा सकता है। दोनों पार्टियों से उन्होंने क

राजद सदर लालू प्रसाद ने सनीचर को कहा कि इत्तीहाद को लेकर और इंतजार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कांग्रेस को 11 और एनसीपी को एक सीट का ऑफर दिया है। अगर इस पर कोई एतराज़ हो, तो एकाध सीट पर गौर किया जा सकता है। दोनों पार्टियों से उन्होंने कहा कि वे इतवार को यहां होनेवाली राजद पार्लियामनी बोर्ड की बैठक से साबिक़ इस बारे में हमें इत्तिला करें। सहाफ़ियों से बातचीत में लालू प्रसाद ने यह खुलासा नहीं किया है कि कांग्रेस को किस-किस सीट का ऑफर दिया है। बस इतना कहा कि बात तो आगे बढ़े। इस पर कोई एतराज़ नहीं होगी। उन्होंने कहा कि वही सीटें कांग्रेस और एनसीपी को दे रहे हैं, जहां वे वोट ट्रांसफर करा सकते हैं।

उस सीट पर बात नहीं कर रहे, जहां वे अपने हिमायतों का वोट ही ट्रांसफर नहीं करा सकें। इन तमाम सीटों की चिट्ठी कांग्रेस के बिहार इंचार्ज सीपी जोशी को जुमा की शाम भेज दी गयी है और उनसे इसके बारे में इतवार को पटना में तीन बजे राजद पार्लियामानी बोर्ड की होनेवाली बैठक से पहले इत्तिला करने को कहा है। उन्होंने कहा कि असली खतरा मुल्क के टूटने का है। इस पर गौर करना कांग्रेस की भी जिम्मेवारी है। हम अकेले लीडर हैं, जो कांग्रेस समेत भारत की बात कर रहे हैं।

लालू ने कहा कि तीन मार्च से होनेवाली अपनी सफर को मूअतिल कर दिया है। पहले हेलीकॉप्टर आ जाये, उसके बाद सफर शुरू होगी। उन्होंने वजीरे आला नीतीश कुमार के थाली पीटो मुहिम की तनकीद की। कहा, विद्यार्थी परिषद 1974 के तहरीक में इस तरह का काम करती थी। नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि जब मौजूदा वजीरे आला राबड़ी देवी गांधी मैदान में खुसुसि रियासत के दर्जे की मुताल्बा कर रही थीं, तो उसे क्यों रोकवा दिया। अब चले हैं गांधी मैदान में थरिया पीटने।

TOPPOPULARRECENT