Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / कांग्रेस खिलाफ 2 अक्टूबर से नवीनतम एजीटेशन

कांग्रेस खिलाफ 2 अक्टूबर से नवीनतम एजीटेशन

हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनावों पर, रामदेव का बयान योग गुरु रामदेव ने आज घोषणा की कि कांग्रेस को निशाना बनाते हुए 2 अक्तूबर से नवीनतम एजीटेशन शुरू किया जाएगा जो गुजरात और हिमाचल प्रदेश में निकट भविष्य आयोजित शदनी विधानसभा चुनाव से लेकर 2014 में होने वाले अगले लोकसभा चुनाव के आयोजन तक जारी रहेगा.

रामदेव ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन को कहा कि कांग्रेस की ओर से उन्हें निशाना बनाए जाने के बावजूद वह अपना काम जारी रखेंगे. उनका उद्देश्य सत्ता और व्यवस्था शासन को बदलना है. उन्होंने कहा कि (हम लक्ष्य बनाए जाने के खिलाफ) जनता कांग्रेस को उचित जवाब देंगे.

उन्होंने कांग्रेस को डूबते हुए जहाज करार दिया और कहा कि वह (कांग्रेस) हमारे साथ जो कुछ भी कर रही है, उससे अपने अंत का मार्ग प्रशस्त कर रही है लेकिन रामदेव ने संवाददाता सम्मेलन में यह नहीं कहा कि नवीनतम एजीटेशन किस स्थान से शुरू किया जाएगा लेकिन संकेत दिया कि हिमाचल प्रदेश से अभियान शुरू किया जा सकता है.

रामदेव ने कहा कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात के विधानसभा चुनाव तत्काल प्रकार की प्राथमिकता में शामिल हैं. इस सवाल पर कि क्या वह पूर्व टीम अन्ना के खिलाफ संघर्ष के रास्ते पर हैं क्योंकि वह भी उस दिन ही अपनी राजनीतिक पार्टी की स्थापना की घोषणा करना चाहता है,

रामदेव ने जवाब दिया कि वह किसी के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे हैं और (पूर्व टीम अन्ना) का समर्थन के बारे में फिलहाल कुछ कहना नहीं चाहते. इस सर्वेक्षण के बारे में जो अन्ना हजारे की लोकप्रियता को अधिक बताई गई है , रामदेव ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया लेकिन कुछ देर बाद कहा कि बाहरी एजेंसी ने यह सर्वेक्षण किया है.

योग गुरु ने कहा कि मीडिया ने कहा था कि जब मैं (हमारे एजीटेशन में जनतर्मनतर पर) आया था, भीड़ जमा गया था और मेरे जाने के बाद सारा भीड़ भी चला गया था. इस सवाल पर कि क्या आप भाजपा पर अंगुश्त नमाई से अंत किस लिए पसो पेश कर रहे हैं जबकि कोयला ब्लॉक तख़सीस से संबंधित सी एजी रिपोर्ट में भाजपा राज्यों को आरोपित ठहराया गया है, रामदेव ने जवाब दिया कि कई दल शामिल हैं लेकिन कांग्रेस को प्रमुख और नेतृत्व स्थान है. वह (कांग्रेस) अस्कामस के मामले में स्वर्ण मीडलस हासिल किए हैं.

TOPPOPULARRECENT