Monday , May 22 2017
Home / Election 2017 / कांग्रेस खुद एक डूबती हुई नाव है, उसमें सवार होकर क्या पर होंगे अखिलेश: मोदी

कांग्रेस खुद एक डूबती हुई नाव है, उसमें सवार होकर क्या पर होंगे अखिलेश: मोदी

उत्तर प्रदेश: यूपी के ग़ाज़ियाबाद में आज प्रधानमंत्री मोदी ने एक रैली का संबोधन किया। अपनी इस रैली में मोदी ने सपा सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया। मोदी ने कहा कि अखिलेश ने यूपी में गुंडे पाल रखे हैं। उन्होंने यूपी की राजनीति को जाति के जहर से भर दिया है। इनके राज में प्रदेश की महिलायें सुरक्षित महसूस नहीं करती।

छोटी बच्चियां स्कूल जाने के नाम से डरती हैं। विकास के नाम पर उन्होंने भोली-भाली जनता को ठगा। यूपी में फैले भूमाफ़ियाओं के ख़िलाफ़ हम कार्रवाई करेंगे। ये चुनाव प्रदेश में 14 साल से रुके हुए विकास को रफ़्तार देने के लिए है जोकि बीजेपी सत्ता में आकर करेगी। अखिलेश को इस चुनाव में 5 साल का हिसाब देना होगा लेकिन अखिलेश उत्तर प्रदेश में ही जवाब नहीं दे रहे हैं तो उत्तम प्रदेश कैसे बनाएंगे।

अखिलेश को डर था की इस बार यूपी की जनता उन्हें वोट नहीं देगी इस लिए उन्होंने कांग्रेस से गठबंधन कर उनका हाथ थाम लिया लेकिन कांग्रेस कांग्रेस तो डूबती नाव है। उसमें सवार होकर भी अखिलेश डूबेंगे ही। इसके साथ मोदी ने यूपी के लोगों से अपील की कि अपनी किस्मत बदलने के लिए इस बार वोट करें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT