Sunday , August 20 2017
Home / Featured News / कांग्रेस नेता की भागीदारी पर गोवा भाजपा में विवाद केंद्रीय मंत्रियों के बीच मतभेद का सामना

कांग्रेस नेता की भागीदारी पर गोवा भाजपा में विवाद केंद्रीय मंत्रियों के बीच मतभेद का सामना

पनाजी: गोवा भाजपा में पूर्व कांग्रेस विधायक पांडव रंग मडकईकर के पार्टी में आने से दो केंद्रीय मंत्रियों मनोहर पर्रिकर और श्रीपद नाइक के बीच शाब्दिक जंग छिड़ गई है जबकि मोखज़ उत्तरार्द्ध ने यह दावा किया कि पार्टी में कांग्रेस नेता की भागीदारी के बारे में उनसे परामर्श नहीं किया गया है।

श्रीपद नाइक ने बताया कि पार्टी में मडकईकर की भागीदारी के निर्णय से पहले उनसे कोई परामर्श नहीं किया गया। अंत में मुझे केवल सूचना दी गई है जबकि इस फैसले के पक्ष में नहीं था। नाइक निराश हो गए हैं क्योंकि क्षेत्र क सिंबल कमभर जुआ से अपने बेटे के लिए टिकट की आस में हैं, उसी क्षेत्र से मडकईकर भाजपा में शामिल होने से पहले प्रतिनिधित्व करते थे।

पूर्व विधायक पिछले सप्ताह भाजपा में शामिल हो गए थे जबकि केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने क्षेत्र कमभरजा में विजय सनकल्प हॉल से संबोधित किया था। उम्मीद है कि इस क्षेत्र से 3 बार चयन मडकईकर इस बार भाजपा के टिकट पर लड़ेंगे। अगर पर्रिकर ने कल मीडिया से बातचीत करते हुए यह दावा किया था कि पार्टी में कांग्रेस नेता की भागीदारी से पहले श्रीपद नाईक को विश्वास में लिया गया है लेकिन केंद्रीय मंत्री अयूश नाइक ने यह दावा किया कि इस मुद्दे पर उनसे औपचारिक बातचीत की गई और निर्णय के बाद मात्र सूचना दी गई है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की भागीदारी पार्टी सिद्धांतों के खिलाफ है और वह इस समस्या पार्टी हाईकमान का उल्लेख होगा। मडकईकर जो पूर्व भाजपा मंत्री भी हैं, पार्टी छोड़कर कांग्रेस में प्रवेश हो गए थे और पिछले सप्ताह कांग्रेस से निकल गए हैं और यह दावा किया कि गोवा में पार्टी का कोई भविष्य नहीं है।

TOPPOPULARRECENT