Tuesday , August 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / कांग्रेस नेता शशि थरूर के मकान में चोरी दुर्लभ मूर्तियों पर हाथ साफ

कांग्रेस नेता शशि थरूर के मकान में चोरी दुर्लभ मूर्तियों पर हाथ साफ

नई दिल्ली: नई दिल्ली के क्षेत्र में स्थित कांग्रेस नेता एवं सांसद शशि थरूर के मकान में डकैती के वारदात पेश आई जहां से कीमती सामान सहित एक दुर्लभ नटराज की प्रतिमा को चोरी कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि लोधी स्टेट में थरूर के फ्लैट में 28 और 29 नवंबर की रात चोरी की घटना हुई लेकिन उनके घरेलू नौकर ने 29 नवंबर को यह सूचना दी थी।

थरूर की शिकायत पर तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज कर लिया गया है जिसमें बताया गया है कि चोरों ने उनके सरकारी मकान की दीवार चढ़कर अंदर आए और दुर्लभ और कीमती नटराज की मूर्ति और 12 छोटी गणेश की मूर्तियां और 10 हनुमान की मूर्तियों की चोरी कर लिया गया।

इसके अलावा एक दर्जन पैन ड्राईवस और इंटरनेट डोनगले भी स्थापित पाए गए जबकि स्वच्छ भारत अभियान में उनके व्यक्तित्व से प्रधानमंत्री की ओर से पेशकश पुरस्कार भी चोरी कर लिया गया। पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू करते हुए मकान से उंगलियों के निशान प्राप्त कर लिए हैं और आरोपियों का पता चलाने पुलिस टीम का गठन किया गया है क्योंकि इस क्षेत्र में कई एक राजनीतिज्ञ स्थापना रहते हैं। हालांकि कि थरूर के मकान पर सीसीटीवी कैमरे लगाए नहीं नज़दीकी और ज्वार के घरों से फुटेज हसाल कर जांच‌ की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT