Wednesday , August 23 2017
Home / Politics / कांग्रेस मुक्त भारत की ओर दो कदम प्रगति

कांग्रेस मुक्त भारत की ओर दो कदम प्रगति

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा है कि असम विधानसभा चुनाव में पहली बार पार्टी की सफलता और अन्य राज्यों में वोटों के प्रतिशत में वृद्धि से यह साबित हो गया है कि जनता नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों से संतुष्ट हैं और यह दावा किया है कि कांग्रेस की नकारात्मक और रूकावट की राजनीति को खारिज कर दिया गया।

अमित शाह ने कहा कि विभिन्न राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन से 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए एक मजबूत आधार स्थापित हो गया है। असम और केरल में कांग्रेस की हार का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम से यह साबित होता है कि कांग्रेस मुक्त भारत (कांग्रेस मुक्त भारत) की दिशा और दो कदम चल रही है। और जनता ने मोदी सरकार के दो साल के प्रदर्शन से सहमत पुष्टि कर दी है और यह सकारात्मक राजनीति की जीत है और जनता ने संसद में नकारात्मक राजनीति और अवरोध पैदा करने वालों को सबक सिखाया जाए और देश ने कांग्रेस से मुक्त भारत की दिशा का कदम प्रगति की है।

वर्ष 2019 तक कांग्रेस का पूरी तरह खात्मा हो जायेगा और भाजपा दोबारा सत्ता में आईगी.आसाम में स्पष्ट बहुमत और केरल और पश्चिम बंगाल में बहतर प्रदर्शन पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हौसले बुलंद हो गए हैं क्योंकि दिल्ली और बिहार के चुनाव में हार उन्हें आलोचनाओं का निशाना बनाया गया था|

TOPPOPULARRECENT