Wednesday , October 18 2017
Home / India / कांग्रेस मे बागियों की वापसी अब नही होगी

कांग्रेस मे बागियों की वापसी अब नही होगी

मुंबई, 02 मार्च: कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी ने पार्टी के बागियों को कड़ी चेतावनी दे दी है। राहुल ने कहा है कि कांग्रेस छोड़कर जाने वाले लीडरो की पार्टी में वापसी नहीं होगी। अब ऐसे बागी लीदरों को वापस पार्टी में शामिल करने की र

मुंबई, 02 मार्च: कांग्रेस के नायब सदर राहुल गांधी ने पार्टी के बागियों को कड़ी चेतावनी दे दी है। राहुल ने कहा है कि कांग्रेस छोड़कर जाने वाले लीडरो की पार्टी में वापसी नहीं होगी। अब ऐसे बागी लीदरों को वापस पार्टी में शामिल करने की रिवायत खत्म की जा रही है।

नायब सदर बनने के बाद पहली मर्तबा मुंबई में पार्टी कारकुनोसे रू-ब-रू राहुल ने जुमे को कहा कि उन लीडरों के लिए कांग्रेस के दरवाजे अब बिलकुल नहीं खुलेंगे, जो पार्टी छोड़कर चले जाते हैं और पार्टी के इख्तेयारी उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं और बाद में फिर पार्टी में वापसी की कोशिश करते हैं।

पहले ऐसा मुम्किन था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। राहुल ने कहा कि यह नियम खुद उनके साथ-साथ पार्टी के सभी मेमबरों के लिए है। राहुल ने कहा कि वह मुंबई यूनिट के सदर की तकर्रुरी के मुद्दे को सुलझाने की कोशिश भी करेंगे।

मालूम हो कि कृपाशंकर सिंह के मुंबई कांग्रेस यूनिट के सदर के ओहदे से हटने के बाद यह ओहदा करीब एक साल से खाली पड़ा है। पार्टी लीडरों में आपसी गुटबाजी इस ओहदे पर तकर्रुरी में ताखीर की बड़ी वजह मानी जा रही है।

राहुल ने कारकुनो को लोगों के बीच जाकर उनकी परेशानीयां सुनने की नसीहत भी दी।

TOPPOPULARRECENT