Thursday , October 19 2017
Home / India / कांग्रेस मज़बूत लोक पाल लाने के लिए पाबंद अह्द

कांग्रेस मज़बूत लोक पाल लाने के लिए पाबंद अह्द

तरनतारन(पंजाब)२६ जनवरी (पी टी आई) मज़बूत लोक पाल बिल लाने का अह्द करते हुए कांग्रेस जनरल सैक्रेटरी राहुल गांधी ने आज कहा कि इन की पार्टी ग़रीबों, किसानों और आम आदमी को तरक़्क़ी देने केलिए पाबंद अह्द है। पंजाब के सरहदी टाउन तरनतारन मे

तरनतारन(पंजाब)२६ जनवरी (पी टी आई) मज़बूत लोक पाल बिल लाने का अह्द करते हुए कांग्रेस जनरल सैक्रेटरी राहुल गांधी ने आज कहा कि इन की पार्टी ग़रीबों, किसानों और आम आदमी को तरक़्क़ी देने केलिए पाबंद अह्द है। पंजाब के सरहदी टाउन तरनतारन में एक इंतेख़ाबी जलसा से ख़िताब करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने ही एक मज़बूत लोक पाल बिल को मुतआरिफ़ कराया था।

एक मज़बूत लोक पाल बिल वज़ीर-ए-आज़म मनमोहन सिंह और सदर कांग्रेस सोनीया गांधी का ख़ाब है। कांग्रेस आम आदमी के मसाइल हल करने की पाबंद है। उन्हों ने इन डी ए पर इल्ज़ाम आइद किया कि लोक पाल बिल की मंज़ूरी की राह में इस ने रुकावट खड़ी की है। ये लोक पाल बिल हमारे नौजवानों का ख़ाब है।

उन्हों ने बी जे पी लीडर एल के अडवानी की जन चेतना यात्रा का हवाला देते हुए कहा कि अडवानी ने पंजाब में क्रप्शन को नहीं देखा है। उत्तर प्रदेश में भी उन्हें क्रप्शन नज़र नहीं आया। वो दीगर रियास्तों में क्रप्शन का पता चला रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस किसानों को फ़ायदा पहूँचाना चाहती है।

रीटेल शोबा में बैरूनी रास्त सरमाया कारी से ही किसानों को फ़ायदा पहुंचेगा। कांग्रेस का ख़्याल है कि किसानों को उन की मेहनत का सही समर मिले। इन की पैदा कर्दा अशीया की मुनफ़अत बख़श क़ीमत हासिल हो। अब उन्हें जो कुछ मिल रहा है, वो नाकाफ़ी है। पार्लीमेंट में अराज़ी हुसूल क़ानून को मुतआरिफ़ कराया गया ताकि किसानों को उन की ज़मीन लेने के बाद फ़ायदा हासिल हो।

शिरोमणि अकाली दल और बी जे पी पर तन्क़ीद करते हुए उन्हों ने कहा कि ये हुकूमत किसानों से ज़मीन हासिल करते हुए उन्हें मुनासिब दाम अदा नहीं कर रही है।

TOPPOPULARRECENT