Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / कांग्रेस साथ इत्तिहाद का सवाल ही नहीं : नीतीश

कांग्रेस साथ इत्तिहाद का सवाल ही नहीं : नीतीश

वजीरे आला नीतीश कुमार ने दो टूक कहा है कि जदयू का कांग्रेस के साथ जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। यह उड़ायी हुई बात है। कांग्रेस-राजद के दरमियान जो कुछ चल रहा है, उससे हमें कोई लेना-देना नहीं है। वजीरे आला ने मंगल को यह बात कांग्रेस क

वजीरे आला नीतीश कुमार ने दो टूक कहा है कि जदयू का कांग्रेस के साथ जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। यह उड़ायी हुई बात है। कांग्रेस-राजद के दरमियान जो कुछ चल रहा है, उससे हमें कोई लेना-देना नहीं है। वजीरे आला ने मंगल को यह बात कांग्रेस के साथ मुमकिना इत्तिहाद के सवाल पर कही। उन्होंने कहा कि खुसुसि रियासत के दर्जा के लिए हम तहरीक कर रहे हैं और जब तक मिल नहीं जाता तब तक मुहिम जारी रहेगा।

कांग्रेस चाहती तो इस मांग को पहले ही पूरा कर सकती थी। लोकसभा इंतिख़ाब के लिए जहां तक जदयू के साथ इत्तिहाद का सवाल है तो सीपीआइ से मूआहिदा हो चुका है, जबकि सीपीएम से बातचीत अभी चल ही रही है। नीतीश ने कहा कि नया मोरचा बन रहा है। लोगों को तकलीफ इसी को लेकर है। गैर कांग्रेस-गैर भाजपा को तो लोगों को खतरा दिख रहा है। इसलिए तो ऐसी बात उड़ायी जा रही है। उन्होंने कहा कि पाखंड इधर नहीं है, पाखंड तो उधर है। ज़ाती तौर पर भी लोग मिलते हैं तो पाखंड शुरू हो जाता है।

TOPPOPULARRECENT