Monday , July 24 2017
Home / Delhi News / कांग्रेस से निकाले जाने के बाद बरखा सिंह ने बीजेपी का दामन थामा

कांग्रेस से निकाले जाने के बाद बरखा सिंह ने बीजेपी का दामन थामा

नई दिल्ली। कांग्रेस से निकाले जाने के एक दिन बाद बरखा शुक्ला सिंह ने शनिवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरखा शुक्ला सिंह को दिल्ली के प्रभारी श्याज जाजू और विजय गोयल ने दोपहर डेढ़ बजे के करीब बीजेपी में शामिल कराया है। इससे पहले वो एक बजे श्याम जाजू से मुलाकात करने पहुंची थीं।

गौरतलब है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते एक दिन पूर्व ही कांग्रेस ने उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकले लगाई जाने लगीं थीं। बरखा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की दिल्ली इकाई के प्रमुख अजय माकन के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे।

बरखा ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति (डीपीसीसी) की महिला इकाई के पद से इस्तीफा देते हुए कहा था, राहुल गांधी पार्टी का नेतृत्व करने के योग्य नहीं हैं। दिल्ली नगर निगम की 272 सीटों के लिए 23 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में इससे पूर्व बरखा शुक्ला सिंह का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के के लिए फायदेमंद हो सकता है। वहीं कांग्रेस को इसका भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

TOPPOPULARRECENT