Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / कांग्रेस ही तेलंगाना तशकील देगी

कांग्रेस ही तेलंगाना तशकील देगी

डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर दामोधर राज नरसिम्हा ने कहा कि चन्ना रेड्डी के बाद इलाक़ा तेलंगाना में क़ियादत का बोहरान रहा। कल तक जो तेलंगाना की बातें करते थे, वो आज ओहदों के लिए दौड़ धूप कर रहे हैं। अलहदा तेलंगाना तहरीक से दूर रहने

डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर दामोधर राज नरसिम्हा ने कहा कि चन्ना रेड्डी के बाद इलाक़ा तेलंगाना में क़ियादत का बोहरान रहा। कल तक जो तेलंगाना की बातें करते थे, वो आज ओहदों के लिए दौड़ धूप कर रहे हैं। अलहदा तेलंगाना तहरीक से दूर रहने वाले डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि अलहदा तेलंगाना रियासत कांग्रेस पार्टी ही तशकील दे सकती है। कांग्रेस हाईकमान ने अलहदा तेलंगाना रियासत तशकील ना देने का कभी ऐलान नहीं किया।

तेलंगाना के मसला पर कांग्रेस से मुसबत उम्मीद रखनी चाहीए, जब कि मनफ़ी सोच को फ़रोग़ दिया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी तेलंगाना मसला को हल करने के लिए पेशरफ़्त कर चुकी है। ये एक संजीदा मसला है,रियासत के कांग्रेस क़ाइदीन से तबादला-ए-ख़्याल किया गया है, बहुत जल्द फ़ैसला होने का इमकान है। तेलंगाना के ज़िमनी इंतिख़ाबात के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि तेलंगाना के तमाम 6 असेंबली हलक़ों में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार शानदार कामयाबी हासिल करेंगे और वो 6 असेंबली हलक़ों के इंतिख़ाबी मुहिम में पार्टी उम्मीदवारों के हक़ में इंतिख़ाबी मुहिम चलाएंगे।

डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर ने कहा कि कांग्रेस के तमाम क़ाइदीन मुत्तहिद हैं और मुत्तहेदा तौर पर पार्टी उम्मीदवारों की कामयाबी के लिए काम करेंगे। कांग्रेस हुकूमत की कारकर्दगी से अवाम मुतमइन हैं, समाज के तमाम तबक़ात की तरक़्क़ी-ओ-बहबूद के लिए मुख़्तलिफ़ फ़लाही इसकीमात मुतआरिफ़ कराए हैं, हर ख़ानदान को हुकूमत की किसी ना किसी स्कीम से फ़ायदा पहुंच रहा है। उन्हों ने कहा कि चन्ना रेड्डी के बाद इलाक़ा तेलंगाना में कोई ताक़तवर क़ाइद नहीं रहा। मौजूदा क़ाइदीन मैं मिस्टर के जाना रेड्डी इलाक़ा तेलंगाना के कद आवर लीडर समझे जाते हैं। तेलंगाना के ज़िमनी इंतिख़ाबात में माहौल कांग्रेस के हक़ में साज़गार रहेगा।

TOPPOPULARRECENT