Friday , October 20 2017
Home / Hyderabad News / कांग्रेस ख़तम करो, तेलंगाना हासिल करो नारा की मुज़म्मत: फ़ारूक़ हुसैन

कांग्रेस ख़तम करो, तेलंगाना हासिल करो नारा की मुज़म्मत: फ़ारूक़ हुसैन

हैदराबाद 18 नवंबर (सियासत न्यूज़) कांग्रेस के रुकन क़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन ने कहा कि टी आर एस के रुकन असमबली मिस्टर हरीश राव कांग्रेस के सामने नोमोलूद हैं, जब भी कांग्रेस को ख़तम करने की कोशिश हुई है, कांग्रेस उतन

हैदराबाद 18 नवंबर (सियासत न्यूज़) कांग्रेस के रुकन क़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन ने कहा कि टी आर एस के रुकन असमबली मिस्टर हरीश राव कांग्रेस के सामने नोमोलूद हैं, जब भी कांग्रेस को ख़तम करने की कोशिश हुई है, कांग्रेस उतनी ही मुस्तहकम हुई है। टी आर एस के रुकन असमबली मिस्टर हरीश रावने तेलंगाना साधना यात्रा के दौरान कांग्रेस को ख़तम करो और तेलंगाना हासिल करो का नारा दिया है, जिस की सख़्त मुज़म्मत करते हुए मिस्टर फ़ारूक़ हुसैन ने कहा कि हरीश रावकी सयासी ज़िंदगी और टी आर एसकी शनाख़्त कांग्रेस की मरहून-ए-मिन्नत है।

रुकन असमबली मुंतख़ब होने से क़बल कांग्रेस पार्टी ने 2004-ए-में हरीश रावको वज़ीर बनाया है। रियासत में कांग्रेस पार्टी की भारी अक्सरीयत से कामयाबी के बावजूद टी आर एस से सयासी इत्तिहाद का एहतिराम करते हुए ज़िमनी इंतिख़ाबात में हरीश रावके ख़िलाफ़ अपना कोई उम्मीदवार खड़ा किए बगै़र उन की कामयाबी में मदद की है।

कांग्रेस पार्टी के एहसानमंद रहने की बजाय आज कांग्रेस को ख़तम करो का नारा दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की 125 साला तारीख़ है, जिस ने मुल्क को अंग्रेज़ों से आज़ाद कराने में कलीदी रोल अदा किया है और आज़ाद हिंदूस्तान को सैकूलर मुलक बनानी, मुल़्क की तरक़्क़ी और ग़रीब अवाम की फ़लाह-ओ-बहबूद के लिए भी नाक़ाबिल फ़रामोश ख़िदमात अंजाम दी हैं। मुल्क और क़ौम की यकजहती के लिए कांग्रेस के क़ौमी क़ाइदीन ने ख़ुद को क़ुर्बान किया है, ऐसी कद्दावर जमात के सामने हरीश रावनोमोलूद हैं। अब तक कांग्रेस के ख़िलाफ़ कई सयासी जमातें जन्म ले चुकी हैं, मगर वो उतनी ही तेज़ी से ज़वाल पज़ीर भी हुई हैं। कांग्रेस चट्टान की मानिंद तमाम चैलेंजस का सामना कर रही है, जब कि टी आर एसका वजूद ही धोका है।

तेलंगाना मसला को लेकर अवाम के जज़बात का इस्तिहसाल कर रही है। जब भी तेलंगाना तहरीक उरूज पर पहुंची है, टी आर ऐस और इस के क़ाइदीन ने समझौता करते हुए तहरीक को नुक़्सान पहुंचाया है। कपड़ों की तरह टी आर ऐस और इस के क़ाइदीन फ़ैसले तबदील करते हुए अवाम को धोका दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी तेलंगाना के ख़िलाफ़ नहीं है। 9 दिसंबर 2009-ए-का ऐलान इस बात की ज़मानत है। तेलंगाना की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के वुज़रा, अरकान-ए-पार्लीमैंट और अरकान असमबली ने जारीया साल 4 जुलाई को इस्तीफ़ा पेश करते हुए इस का सबूत दिया है।

TOPPOPULARRECENT