Monday , October 23 2017
Home / Khaas Khabar / कांठ मुतनाज़ा : बीजेपी एमएलए संगीत सोम पर केस दर्ज

कांठ मुतनाज़ा : बीजेपी एमएलए संगीत सोम पर केस दर्ज

मुजफ्फरनगर में दंगों के दौरान लोगों को भड़काने वाले बीजेपी एमएलए संगीत सोम फिर मुतनाज़ो में है। अब मुरादाबाद मुतनाजे को लेकर बीजेपी के एमएलए संगीत सोम के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि सोम की गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में दंगों के दौरान लोगों को भड़काने वाले बीजेपी एमएलए संगीत सोम फिर मुतनाज़ो में है। अब मुरादाबाद मुतनाजे को लेकर बीजेपी के एमएलए संगीत सोम के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि सोम की गिरफ्तारी हो सकती है। गिरफ्तार हुए लोगों के बयान की बुनियाद पर संगीत सोम पर केस दर्ज किया गया है। संगीत सोम पर लोगों को भडकाने का इल्ज़ाम लगा है।

जुमे कॆ रोज़ मुरादाबाद के कांठ में पुलिस और बीजेपी लीडरों के बीच झडप हुई थी जिसमें बीजेपी के चार एमपी समेत संगीत सोम को भी हिरासत में लिया गया था। 27 जून को मुरादाबाद के कांठ में एक मज़हबी मुकाम से लाउडस्पीकर उतार दिया गया था जिसके बाद से वहां तनाव बना हुआ है। मज़हबी मुकाम से लाउडस्पीकर उतरवाने को लेकर गाँव वालो व पुलिस में जमकर झड़प हुआ था। एक सिपाही ने बेवजह एक नौजवान की पिटाई कर दी, जिसके बाद गाँव वाले गुस्से मे आकर पथराव कर दिया।

इससे बाद से कांठ का माहौल गर्म है। जुमे की सुबह पंचायत में शामिल होने जा रहे तीन एमपी व एमएलए समेत 120 भाजपा कारकुनो को हिरासत में ले लिया गया था। तीन एमपी नेपाल सिंह, सतपाल सैनी, कंवर सिंह तंवर और एमएलए संगीत सोम को भी हिरासत में लिया गया। लेकिन, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

इसके बाद हफ्ते के रोज़ फिर बीजेपी के एमएलए संगीत सोम को पुलिस ने हिरासत में लिया था। वहीं, संगीत सोम का कहना है कि उन्होंने कोई कानून नहीं तोडा है। उधर, केस दर्ज करने के बाद पुलिस सख्त कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

TOPPOPULARRECENT