Tuesday , October 17 2017
Home / Crime / कांस्टेबल की करतूत: दोस्तों के साथ मिलकर तालिबा का गैंगरेप

कांस्टेबल की करतूत: दोस्तों के साथ मिलकर तालिबा का गैंगरेप

पूरे मुल्क में ख्वातीन पर बढ रहे ज़ुल्म व रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। यूपी में एक पुलिस कांस्टेबल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 10वीं की तालिबा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलि

पूरे मुल्क में ख्वातीन पर बढ रहे ज़ुल्म व रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। यूपी में एक पुलिस कांस्टेबल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 10वीं की तालिबा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं, मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमें में खलबली मच गई है। गैंगरेप का यह मामला गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके का है। इतना ही नहीं मुल्ज़िमो ने तालिबा की अश्लील क्लिपिंग भी बना डाली।

साथ ही किसी मुंह खोलने पर बदनाम करने की धमकी दे डाली। वहीं, मुतास्सिरा ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ज़राये के मुताबिक यह घिनौनी वारदात 4 दिसंबर की है, जब मुतास्सिरा ट्यूशन से घर लौट रही थी। इसी दौरान उसके पडोस में रहने लडने ने उसे झांसा दिया और फिर सूनसान जगह पर ले गया।

कुछ ही देर में उसके दो दोस्त भी वहां आ धकमे। उनमें से एक पुलिस लाइन में कांस्टेबल के ओहदे पर तैनात है। इसके बाद मुल्ज़िमो ने बारी-बारी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और मुतास्सिरा को मौके पर ही छोड कर फरार हो गए।

जैसे-तैसे मुतास्सिरा घर पहुंची और घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में मुल्ज़िमो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने मुल्ज़िम कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी दो की तलाश जारी है।

TOPPOPULARRECENT