Saturday , August 19 2017
Home / Crime / कांस्टेबल की पिटाई पर विधायक के खिलाफ केस

कांस्टेबल की पिटाई पर विधायक के खिलाफ केस

भंडारा (महाराष्ट्र): भाजपा विधायक रामचंद्र पवन एक पुलिस कांस्टेबल की कथित पिटाई कर दी जिस पर आर किन विधानसभा और उनके ड्राइवर के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी और बताया कि ओसारे एक समारोह में भाग लेने के लिए मंगलवार का दिन जिले में तमसार तालुका गए थे जबकि विधायक एक सभा को संबोधित कर रहे थे उनके ड्राइवर तलाराम सीलकर उनके वीडियो ले रहे थे कि यातायात में बाधा पैदा हो गई और पुलिस ने उन्हें दूसरी से फिल्माने करने का निर्देश दिया।

पुलिस के निर्देश का पालन करने के बजाय चालक ने गाली गलौज शुरू कर दिया। पुलिस ने उसे तमसार पुलिस स्टेशन ले जाया। इस बीच विधायक अपनी कार में बैठ गए जहां उन्हें सूचित किया गया कि चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ब्रह्मा की हालत में विधायक पुलिस स्टेशन पहुंचकर एक कांस्टेबल राजू स्तावाने पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाद में विधायक और उनका ड्राइवर पुलिस स्टेशन से चले गए घायल कांस्टेबल को मेडिकल परीक्षा के लिए रवाना कर दिया गया और विधायक और चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। गौरतलब है कि हाल ही में राकांपा विधायक सुरेश लाल के खिलाफ जिले रायगढ़ में एक डिप्टी कलेक्टर को थप्पड़ रसीद पर केस दर्ज किया गया था ..

TOPPOPULARRECENT