Friday , May 26 2017
Home / Khaas Khabar / काजोल ने दी सफाई, गाय का नहीं बल्कि भैंस का मीट था

काजोल ने दी सफाई, गाय का नहीं बल्कि भैंस का मीट था

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री काजोल ने वायरल हुए बीफ खाने की वीडियो पर ट्वीट कर सफाई दी है कि उनके वीडियो में जिस ‘बीफ’ की बात कही गई है, वह ग़लतफ़हमी थी, दरअसल वह भैंस का मांस था, बीफ नहीं। इस वीडियो पर काजोल ट्रोल हो गई थी।

 

 

 

 

सोमवार को 42 वर्षीय काजोल ने ट्वीट किया कि एक दोस्‍त के घर लंच का मेरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया कि टेबल पर एक बीफ की डिश थी। वह भैंस का मीट था जो भारत में कानूनी रूप से उपलब्‍ध है। मैं यह सफाई इसलिए दे रही हूं क्‍योंकि यह एक संवेदनशील मामला है और इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं।

 

 

 

 

 

काजोल रविवार को मुंबई में अपने दोस्‍त रेयान स्‍टीफन के यहां थीं जहां से उन्‍होंने यह वीडियो पोस्‍ट किया था। वायरल हुए इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं। काजोल ने इस पार्टी का फेसबुक लाइव किया था।

 

 

 

 

 

 

फेसबुक लाइव में काजोल अपने दोस्त रेयान से बातें कर रही हैं, जिसमें वह बता रहा है कि उसने पार्टी के लिए बीफ का व्यंजन बनाया है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र एवं कुछ अन्य राज्यों में बीफ पर प्रतिबंध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था लेकिन बाद में काजोल ने इसे हटा दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT