Tuesday , September 26 2017
Home / Khaas Khabar / कानपुर के स्कूल में बम से हड़कंप, दो नाबालिग लड़कियां घायल

कानपुर के स्कूल में बम से हड़कंप, दो नाबालिग लड़कियां घायल

कानपुर। गुरुवार दोपहर को शहर के सरदार पटेल इंटर कॉलेज के अंदर एक बम फेंकने के बाद दो लड़कियां घायल हो गईं। गनीमत रही कि यह बम कम क्षमता वाले थे जिस वजह से दोनों छात्राएं मामूली रूप से घायल हो गई। निकिता और निकी स्कूल में अपने परीक्षा प्रवेश पत्र जमा करने गए थे।

 

 

अचानक किसी ने स्कूल में एक बम फेंक दिया और यह विस्फोट हो गया। बम के कण उस पल वहां मौजूद दोनों लड़कियों के चेहरे पर लगे जिससे वे घायल हो गई। निकिता ने कहा कि हम दोनों स्कूल में एक बैंच पर बैठे थे, प्रवेश पत्र जमा करने के लिए शिक्षक का इंतजार कर रहे थे कि अचानक किसी ने स्कूल के अंदर एक बम फेंक दिया जो हमारी बेंच में टकरा गया और धमाका हुआ। बम की आवाज से स्कूल के बच्चे घर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जले बम के अवशेष जांच के लिए रखे हैं।

 

 

एक स्कूल की सीसीटीवी फुटेज में बैंच पर बैठी दो छात्राओं के ठीक पीछे अचानक से बम फटता है और वो घबरा जाती हैं। ये घटना उस वक्त घटी जब कानपुर के सरदार पटेल इंटर कॉलेज में एडमिट कार्ड लेने के लिए छात्र-छात्राओं की लाइन लगी हुई थी। पुलिस को सीसीटीवी से मोटरसाइकिल पर सवार दो लड़कों का भी सुराग मिला है। जोरदार धमाके से पूरी स्कूल की बिल्डिंग हिल गई।

TOPPOPULARRECENT