Wednesday , September 20 2017
Home / AP/Telangana / काबीना में लोकेश की शमूलीयत के सवाल पर चंद्रबाबू का जवाब से गुरेज़

काबीना में लोकेश की शमूलीयत के सवाल पर चंद्रबाबू का जवाब से गुरेज़

विजयवाड़ा 19 अप्रैल: आंध्र प्रदेश के चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू ने अपने बेटे और तेलुगू देशम पार्टी के जनरल सेक्रेटरी नारा लोकेश को रियासती काबीना में शामिल करने से मुताल्लिक़ एक सवाल का जवाब देने से गुरेज़ किया।

चंद्रबाबू नायडू ने उनकी सदारत में मुनाक़िदा काबीनी मीटिंग के फ़ैसलों से वाक़िफ़ करवाने के लिए तलब करदा प्रेस कांफ्रेंस में इस ज़िमन में एक सवाल पर जवाब दिया कि काबीना में किसी तौसी के मौके पर हम उस के बारे में बात करेंगे बिशमोल वुज़रा तेलुगू देशम क़ाइदीन ने नायडू के फ़र्ज़ंद लोकेश को काबीना में शामिल करवाने के लिए एक मुहिम शुरू की है।

चंद अरकाने असेंबली ने हता कि अपनी नशिस्तें मख़लवा करने की पेशकश की असेंबली के लिए लोकेश के चुनाव की राह हमवार हो सके जो फ़िलहाल एवान के रुकन नहीं हैं। इन इल्ज़ामात में लोकेश की काबीना में शमूलीयत के मुतालिबात में इज़ाफ़ा हो गया कि वो रियासती इंतेज़ामीया में दख़ल अंदाज़ी के ज़रीया दस्तूर से बला अथॉरीटी के तौर पर काम कर रहे हैं।

चीफ़ मिनिस्टर चंद्रबाबू ने हाल ही में ये इशारा दिया था कि एक मुस्लिम रुकने असेंबली को उनकी काबीना में शामिल किया जाएगा जिसके साथ ही मजलिस वुज़रा में इस तौसी की क़यास-आराइयाँ शुरू हो गई जिससे 2014में इस हुकूमत की हलफ़ बर्दारी के बाद से ताहाल नहीं की गई है।

TOPPOPULARRECENT