Tuesday , October 24 2017
Home / Delhi News / कार्यकर्ता संगठन के लिए सबसे महत्वपूर्ण है – महेश गिरी

कार्यकर्ता संगठन के लिए सबसे महत्वपूर्ण है – महेश गिरी

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली सांसद महेश गिरी ने अपने संसदीय क्षेत्र पूर्वी दिल्ली के प्रत्येक विधानसभा में समिति स्तर पर प्रवास का कार्यक्रम प्रारंभ कर दिया है। इसी क्रम में आज कृष्णा नगर विधानसभा के अनारकली, घोंडली, गीता कालोनी व कृष्णा नगर वार्ड की विभिन्न समितियों में प्रवास कार्यक्रम रखा गया। सभी स्थानों पर सांसद संग उनका चलता फिरता कार्यालय “Office on Wheels” उनके साथ रहा।

सासंद महेश गिरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन है जिसकी पहचान उसका अनुशासित, समर्पित, निष्ठावान व राष्ट्रवादी विचारधारा का कार्यकर्ता है। संगठन के प्रत्येक कार्यकर्ता को आपसी सांमजस्य बनाकर समर्पित भाव से संगठन के प्रति जवाबदेह होना चाहिए। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनओं का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश निरन्तर विकास की और तेजी से अग्रसर हुआ है। वह नोट बंदी जैसे कदम उठाकर देश को विकास की नई राह पर ले कर गए है। समाज के प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखकर सैकड़ों योजनाएं चलाई जा रही है। अतः आवश्यकता है कि हम सभी प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पंहुचाकर उन्हें इसके हेतु जागरूक व लाभान्वित करें।

सांसद महेश गिरी के प्रत्येक प्रवास पर उनके द्वारा चलित “Office on Wheels” उनके साथ ही रहा। कई स्थानों पर सांसद के संज्ञान में क्षेत्रीय समस्याओं को लाया गया। “Office on Wheels” के माध्यम से उसी स्थान पर समस्या के निपटान हेतु कार्यवाही की गई। सभी उपस्थित कार्यकता, पदाधिकारियों व स्थानीय निवासियों ने सांसद के “Office on Wheels” प्रयास की सराहना की और कहा कि सांसद द्वारा जनहीत में उठाया गया एक सराहनीय कदम है। अब सांसद क्षेत्र में जहां भी मिलेंगे हम उसी स्थान पर अपनी समस्या बता उसका समाधान करवा सकते है।

सांसद ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज से पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक 10 विधानसभाओं के प्रत्येक वार्ड में समिति स्तर पर सिलसिलेवार प्रवास का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही जिस भी स्थान पर निवासियों व कार्यकताओं द्वारा विभागीय समस्याओं को संज्ञान में लाया जाएगा तो मौके पर ही उसका “Office on Wheels” के माध्यम से समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरा प्रथम कर्तव्य जनसेवा है और मैं सदैव इसके प्रति संवेदनशील रहूंगा।

TOPPOPULARRECENT