Wednesday , October 18 2017
Home / India / काले धन से निमटने के लिए हुकूमत की कोशिशें

काले धन से निमटने के लिए हुकूमत की कोशिशें

हुकूमत ने आज काले धन की लानत से निमटने के लिए अपनी नौ तशकील शूदा इनकम टैक्स ओवरसीज़ यूनिट्स में काम करने के लिए आठ टैक्स ओहदेदारों को रवाना किया है। ये यूनिट्स अमेरीका, बर्तानिया और जर्मनी के बिशमोल मुख़्तलिफ़ ममालिक में काम कर रहे

हुकूमत ने आज काले धन की लानत से निमटने के लिए अपनी नौ तशकील शूदा इनकम टैक्स ओवरसीज़ यूनिट्स में काम करने के लिए आठ टैक्स ओहदेदारों को रवाना किया है। ये यूनिट्स अमेरीका, बर्तानिया और जर्मनी के बिशमोल मुख़्तलिफ़ ममालिक में काम कर रहे हैं। हुकूमत ने काले धन की लानत से निमटने के लिए अपनी कोशिशों के हिस्सा के तौर पर इनकम टैक्स ओहदेदारों को मामूर किया है।

बैरून हिंद तशकील दिए गए यूनिटों में क़बरस , फ़्रांस, जर्मनी, नीदरलैंड, यू ए ई, बर्तानिया और अमेरीका में हिंदूस्तानी सिफ़ारतख़ानों में इन ओहदेदारों को तैनात किया गया है। मुमलिकती वज़ीर फायनेंस ने राज्य सभा को आज तहरीरी तौर पर ये बात बताई। ये टैक्स ओहदेदार फ़र्स्ट सेक्रेटरी सतह के रुतबा के हामिल हैं जिन्हें बैरून हिंद सिफ़ारतख़ानों में इनकम टैक्स ओवरसीज़ यूनिट्स में तैनात किया गया है। वज़ीर फायनेंस परनब मुकर्जी ने बजट 2012 13 में आई टी ओवरसीज़ दफ़ातिर के क़ियाम के लिए क़ाबिल लिहाज़ बजट मुख़तस किया है।

TOPPOPULARRECENT