Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / किरण कुमार रेड्डी का दिल्ली जाने से गुरेज़

किरण कुमार रेड्डी का दिल्ली जाने से गुरेज़

चीफ मिनिस्टर इन किरण कुमार रेड्डी ने कुल हिंद कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी दिगविजय सिंह से मुलाक़ात के लिए अपना दिल्ली का दौरा मंसूख़ करदिया है।

चीफ मिनिस्टर इन किरण कुमार रेड्डी ने कुल हिंद कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी दिगविजय सिंह से मुलाक़ात के लिए अपना दिल्ली का दौरा मंसूख़ करदिया है।

वो इस दौरे के मौके पर राज्य सभा चुनाव के सिलसिले में तबादला ख़्याल करने वाले थे। चीफ मिनिस्टर ने असेंबली सेशन के जारी रहने को अपना दौरा मुल्तवी करने का बहाना बनाया है।

असेंबली में फ़िलहाल तेलंगाना बिल पर मुबाहिस का सिलसिला चल रहा है। रेड्डी ने आंध्र प्रदेश में कांग्रेस उमूर के निगरान दिगविजय सिंह को बताया कि वो असेंबली मीटिंग की वजह से दिल्ली का दौरा नहीं कर पाएंगे असेंबली में तेलंगाना बिल पर मुबाहिस चल रहे हैं। सरकारी ज़राए ने ये बात बताई।

कहा गया है कि किरण कुमार रेड्डी दिल्ली का दौरा करके दिगविजय सिंह से मुलाक़ात करने वाले थे ताकि आइन्दा माह होने वाले राज्य सभा चुनाव के सिलसिले में तबादला ख़्याल किया जा सके।

वाज़िह रहे कि तंज़ीम जदीद आंध्र प्रदेश के बिल पर असेंबली में मुबाहिस जारी थे और इस के लिए 23 जनवरी तक की मोहलत दी गई थी ताहम मोहलत के आख़िरी दिन सदर जमहूरीया ने हुकूमत की दरख़ास्त पर इस में सात दिन की तौसीअ दी है और अब ये बिल 30 जनवरी तक मुबाहिस के बाद मर्कज़ को वापिस भेजा जाना है।

किरण कुमार रेड्डी ने 17 जनवरी को हुए कुल हिंद कांग्रेस कमेटी के मीटिंग में भी शिरकत नहीं की थी। ये सेशन दिल्ली में हुआ था और उस वक़्त भी असेंबली की मीटिंग चल रहा थी। ज़राए ने बताया कि सदर प्रदेश कांग्रेस बोत्सा सत्य नाराय‌ना दिल्ली रवाना होगए हैं।

TOPPOPULARRECENT