Sunday , September 24 2017
Home / Crime / किरदार पर शुबा, कांस्टेबल ने बीवी को क़त्ल कर दिया

किरदार पर शुबा, कांस्टेबल ने बीवी को क़त्ल कर दिया

हैदराबाद 11 सितंबर: बीवी के किरदार पर शुबा करते हुए एक कांस्टेबल ने उसे मौत के घाट उतार दिया । क़त्ल का सनसनीखेज़ मुआमला उस वक़्त मंज़र-ए-आम पर आया जब स्पेशल प्रोटेक्शन फ़ोर्स से वाबस्ता कांस्टेबल रामा कृष्णा ने अपनी बीवी सुप्रिया का एक माह पहले क़त्ल करने और इस की लाश को रंगारेड्डी में जलाकर दफ़न करने का एतेराफ़ कर लिया।

तफ़सीलात के बमूजब 28 साला कांस्टेबल के रामा कृष्णा जो रिज़र्व बैंक आफ़ इंडिया की स्कियोरटी में तायिनात था की शादी क़रीबी रिश्तेदार सुप्रिया से 20 अगस्त 2014 में हुई थी।

शादी के बाद अपने ससुराल को हफ़्ते में एक मर्तबा जाया करता था , डयूटी से दुबारा रुजू होने में दुश्वारियाँ पेश आरही थीं जिसके सबब उसने जारीया साल मार्च में स्टरीट नंबर 6 हिमायतनगर इलाके में एक किराये का मकान हासिल किया और उसने अपने बरादर-ए-निसबती सुमंत को भी हैदराबाद मुंतक़िल करते हुए उसे यहां के एक मुक़ामी स्कूल में नौवीं जमात में दाख़िला दिलवाया।

सुप्रिया अक्सर मोबाईल फ़ोन पर किसी शख़्स से बात क्या करती थी जिसके सबब उस का शौहर रामा कृष्णा उस के किरदार पर शुबा करने लगा। रामा कृष्णा ने अपनी बीवी को मोबाईल फ़ोन का इस्तेमाल ना करने का मश्वरह दिया लेकिन सुप्रिया ने शौहर की बात मानने से इनकार कर दिया जिसके सबब दोनों के दरमयान अक्सर झगड़ा हुआ करता था। बीवी के इस रवैये से ब्रहम कांस्टेबल रामा कृष्णा ने 6 अगस्त की सुबह 8.30 बजे अपने बरादर-ए-निसबती सुमंत के स्कूल चले जाने के बाद सुप्रिया का तौलिया से गला घूँट कर क़त्ल कर दिया और अपने क़रीबी दोस्त प्रदीप को तलब करते हुए सुप्रिया की लाश के तकड़े करने के बाद उसे स्पोर्टस बयाग में रखकर दोनों ने मोटर साईकल पर रंगारेड्डी के विकाराबाद के जंगलाती इलाके में मुंतक़िल किया।

रामा कृष्णा और प्रदीप ने सुप्रिया की लाश को पहले पेट्रोल डाल कर नज़र-ए-आतिश कर दिया और बादअज़ां उसे झाड़ीयों में दफ़न कर दिया। सुप्रिया की माँ और रामा कृष्णा ने नारायणगुड़ा पुलिस स्टेशन में 14 अगस्त को सुप्रिया की गुमशुदगी का एफ़ आई आर दर्ज करवाया और एक रुकने असेंबली के ज़रीये गुमशुदगी की तहक़ीक़ात पर दबाओ डालने की कोशिश की।

नारायणगुड़ा इंस्पेक्टर भीम रेड्डी ने गुमशुदा सुप्रिया का पता लगाने की हरमुमकिन कोशिश की लेकिन उन्हें इस सिलसिले में सुराग़ की अदम दस्तयाबी के सबब शुबा की बुनियाद पर रामा कृष्णा को अचानक कल शाम हिरासत में लेकर तफ़तीश की जिसमें हैरत-अंगेज़ इन्किशाफ़ात हुए।

TOPPOPULARRECENT