Thursday , June 29 2017
Home / Bihar News / किशनगंज: एसएसबी ने एक करोड़ की हेरोईन के साथ एक देसी कट्टा किया जब्त

किशनगंज: एसएसबी ने एक करोड़ की हेरोईन के साथ एक देसी कट्टा किया जब्त

किशनगंज: बिहार के किशनगंज ज़िला से सोमवार की देर शाम एसएसबी की 12 वी बटालियन के जवानो ने डिप्टी कंमाडेट कुमार सुन्दरम के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से इस्लामपुर (बंगाल)-पोठिया सड़क के बाघमारा गेट के समीप एक टेप्पु से दो सौ बीस ग्राम हेरोईन के साथ एक देसी कट्टा पिछली सीट के नीचे से जब्त करने में सफलता प्राप्त की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वही एसएसबी 12 बी बटालियन के डिप्टी कंमाडेट कुमार सुन्दरम ने बताया कि सोमवार को संध्या समय में गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल के रास्ते करोड़ो का मादक पदार्थ तस्करी के माध्यम से बिहार के पोठिया पहुँचने वाला है।आनन-फानन में एक टीम तैयार करके तथा स्थानीय पोठिया पुलिस के सहयोग से आने -जाने वाले वाहनो का जाँच किया जाने लगा ।बाघमारा गेट के समीप जाँच क्रम में एक टेम्पु के पिछली सीट के नीचे एक थैले में रखे दो सौ बीस ग्राम हेरोइन के साथ एक देसी कट्टा जब्त करने में सफलता मिली है।

डबल स्कोपिॅयन मार्का मेड इन अफगानिस्तान का है। जिसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में लगभग एक करोड़ आंकी गई है।वही शक के आधार पर सीट पर बैठे फूलचंद यादव लोकनाथ काॅलोनी इस्लामपुर वाडॅ नंबर 13 तथा चालक मो सलीम बाधमारा पोठिया निवासी से पूछताछ जारी है।

अजीमुद्दीन की रिपोर्ट,

Top Stories

TOPPOPULARRECENT