Wednesday , August 23 2017
Home / India / किशोरी से 8 शिक्षक डेढ़ साल तक करते रहे बलात्कार, हो गई कैंसर की शिकार

किशोरी से 8 शिक्षक डेढ़ साल तक करते रहे बलात्कार, हो गई कैंसर की शिकार

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा के साथ आठ शिक्षकों ने कथित तौर पर डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया। पीड़िता को शिक्षक गर्भनिरोधक गोलियां खिलाते रहे जिसके ओवरडोज से वह कैंसर की शिकार हो गई।

 

 

 

शिक्षकों ने इसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसको ब्लैकमेल करते रहें। घटना साजनवासी गांव की सरस्वती शिक्षण संस्था की है। फिलहाल अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। जैसे ही दुष्कर्म की खबर आई तो राजस्थान के पंचायत राज मंत्री राजेंद्र राठौर ने कहा यह चौंकाने वाला मामला है। वह बहुत दुखी है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी इस मुद्दे पर अपना गुस्सा व्यक्त किया तथा कहा कि मुझे उम्मीद है कि सरकार और मुख्यमंत्री उचित कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

 

इस मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका भी जांच की जा रही है क्योंकि लड़की के माता-पिता का आरोप है कि उन्हें शिकायत दर्ज करने से रोक दिया गया था। बाद में पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की गई। बीकानेर के नोखा इलाके की रहने वाली बच्ची ने विरोध करने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप कर दिया जाता था। अंत में इस शोषण के बारे में उसने अपनी मां को बताया।

 

 

 

शुक्रवार को छात्रा के माता-पिता ने आठों शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके मुताबिक लड़की के साथ अप्रैल 2015 से दुष्कर्म किया जा रहा था। एक पुलिस अफसर के अनुसार पिता के आरोपों के आधार पर हमने 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है जो सभी निजी स्कूल के शिक्षक हैं। आरोपियों पर पॉक्सो, आईपीसी की तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

TOPPOPULARRECENT