Wednesday , September 27 2017
Home / AP/Telangana / किसानों और छात्रों के मुद्दों पर तेलंगाना कांग्रेस के हस्ताक्षर अभियान

किसानों और छात्रों के मुद्दों पर तेलंगाना कांग्रेस के हस्ताक्षर अभियान

हैदराबाद 16 अक्टूबर: सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने किसानों और छात्रों के मुद्दों पर एक महीने के लंबे हस्ताक्षर अभियान शुरू करने का घोषणा करते हुए कहा कि 20 अक्टूबर को महबूबाबाद में रयतोगरजना और 21 अक्टूबर को कॉलेजस हस्ताक्षर अभियान शुरू करने का फैसला किया गया है।

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि सरकार किसानों और छात्रों से न्याय करने में पूरी तरह विफल हो गई है। कांग्रेस पार्टी छात्रों और किसानों से इज़हार-ए-हमदर्दी और सरकार पर दबाव डालने के लिए बड़े पैमाने पर हस्ताक्षर अभियान शुरू करेगी। किसानों के एकमुश्त ऋण माफ करने का वादा करने वाले केसीआर समय पर अक़सात भी भुगतान नहीं कर रहे हैं जो एक बैंक्स किसानों को ऋण जारी करने से इनकार कर रहे हैं।

सरकार के खिलाफ विरोध अभियान शुरू करने के लिए कांग्रेस पार्टी 20 अक्टूबर को महबूबाबाद में रितु गुर्राना नाम से एहितजाजी मुहिम का घोषणा कीया है। इस जनसभा को कांग्रेस पार्टी हस्ताक्षर अभियान शुरू करेगी। 21 अक्टूबर को तेलंगाना के सभी कॉलेजस में युवा कांग्रेस और एनएसयूआई की ओर से फीस रेिंबर्समेंट की अदम इजराई के खिलाफ छात्रों से हस्ताक्षर युक्त आवेदन प्राप्त होगा। सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री को झूठा और वादों से मुकरने वाले नेता करार देते हुए कहा कि केसीआर ने 40 लाख किसानों के एकमुश्तऋण माफ करने का वादा किया था।

टीआरएस पिछले दो साल से 2140 करोड़ रुपये बकाया अब तक जारी नहीं किए। शुल्क रेिंबर्समेंट की अदम इजराई से कॉलेजस छात्रों और उनके अभिभावक परेशान हैं। राज्य के सभी लोगों से इस आंदोलन में भाग लेने की अपील की है।

TOPPOPULARRECENT