Sunday , October 22 2017
Home / India / किसानों के परिजनों से मिलने शिवराज सिंह चौहान जायेंगे मंदसौर

किसानों के परिजनों से मिलने शिवराज सिंह चौहान जायेंगे मंदसौर

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज मंदसौर में किसानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। दूसरी ओर लोकसभा सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज से 72 घंटे के सत्याग्रह पर बैठेंगे।

मध्य प्रदेश में अभी तक 3 किसानों ने खुदकुशी कर ली है। इन किसानों में विदिशा के शम्साबाद में हरि सिंह जाटव, होशंगाबाद जिले के सियोनी मालवा गांव के किसान किसान माखनलाल और रेहटी तहसील में आने वाले ग्राम जाजना के एक किसान ने छह लाख रुपए के कर्ज से तंग आकर जहर खाकर मौत को गले लगा लिया था।

कांग्रेस नेता ज्योरादित्य सिंधिया किसानों के समर्थन में दोपहर तीन बजे भोपाल शहर के टीटी नगर दशहरा मैदान में 72 घंटे का सत्याग्रह शुरु करेंगे। वहीं मंगलवार को सिंधिया को जावरा में गिरफ्तार किया गया था, वे किसानों से मिलने मंदसौर जा रहे थे।

मंदसौर में एंट्री न मिलने पर ज्योतिरादित्य ने कहा कि राज्य में हिटलरशाही का दौर चल रहा है। सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज भी तो बुधवार को यहां आएंगे फिर प्रशासन उन्हें क्यों नहीं रोक रहा है?

वहीं इससे पहले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल मंगलवार को मध्यप्रदेश के नीमच पहुंचे थे। यहां से हार्दिक मंदसौर जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पहले ही उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT