Tuesday , October 17 2017
Home / Uttar Pradesh / किसी पार्टी के साथ इम्तियाज़ी सुलूक नहीं : सीपी सिंह

किसी पार्टी के साथ इम्तियाज़ी सुलूक नहीं : सीपी सिंह

रांची 16 जुलाई : असेंबली स्पीकर के ओहदे पर रहते हुए मेरे लिए भाजपा और झामुमो एक समान है। किसी के साथ कोई इम्तियाज़ी सुलूक नहीं होगा। यह बात असेंबली सदर सीपी सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे को लेकर हाय-तौबा मची है। उनकी पार्

रांची 16 जुलाई : असेंबली स्पीकर के ओहदे पर रहते हुए मेरे लिए भाजपा और झामुमो एक समान है। किसी के साथ कोई इम्तियाज़ी सुलूक नहीं होगा। यह बात असेंबली सदर सीपी सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि उनके इस्तीफे को लेकर हाय-तौबा मची है। उनकी पार्टी से कोई हिदायत कैसे मिल सकता है। वह अभी स्पीकर ओहदे पर हैं। मिस्टर सिंह ने कहा कि कोई भी स्पीकर मुन्सफाना अंदाज़ से काम करता है। यही उनका मज़हब भी है।

मिस्टर सिंह ने विष्णु भैया का नाम लिये बिना कहा कि कुछ लोग शक ज़ाहिर कर रहे हैं। भाजपा रियासत सदर डॉ रवींद्र राय ने पीर के दिन असेंबली सदर से मुलाकात की। दोनों के दरमियान तकरीबन आधे घंटे तक बैठक हुई। मिस्टर सिंह ने इसे एक आम मुलाकात बताया। उन्होंने कहा कि रवींद्र राय से उनका पुराना रिश्ता है। इसे सियासत से न जोड़ा जाये। यह सही है कि वह भाजपा के असेंबली रुक्न भी हैं, पर यह भी सही है कि वह स्पीकर के ओहदे पर हैं।

फैसला बदलता भी है : इस्तीफे पर फैसला बदलने की बात पर उन्होंने कहा कि फैसला कभी-कभी बदलता भी है। कई बार हालात ऐसी बनती है कि फैसला बदलना पड़ता है। मिस्टर सिंह ने कहा कि उन्हें ओहदे पर पूरे एवान ने मिल कर बैठाया था। उसमें पार्टी और ओपोजिशन के लोग भी शामिल थे। वह खुद नहीं बैठ गये थे। अब इस्तीफा कब देना है, यह वे ही तय करेंगे।

एवान अपना काम करेगा : फरार असेंबली रुक्न के मामले में सदर ने कहा कि अदालत का मामला अदालत देखेगा। कानून का मामला इंतेजामिया देखेगा और एवान का मामला सीपी सिंह देखेगा।

TOPPOPULARRECENT